पीएम मोदी की वजह से बसने से पहले ही उजड़ गया एक घर

0

कानपुर। रिश्ते टूटने की आपने कई वजहें सुनी होगीं लेकिन किसी देश के प्रधानमंत्री की वजह से कोई रिश्ता टूट जाए शायद पहली बार सुन रहें होंगे। जी हां ऐसा ही मामला कानपुर में हुआ जहां पीएम मोदी की वजह से एक रिश्ता जुड़ने से पहले ही टूट गया। एक लड़के और एक लड़की ने अपनी शादी इसलिए तोड़ दी क्योंकि पीएम मोदी को लेकर उनकी विचारधारा नहीं मिलती थी।

पीएम मोदी

पीएम मोदी पर होने लगी लड़के और लड़की में बहस, टूट गया रिश्ता

जानकारी के मुताबिक, मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर का है। जहां एक सरकारी कार्यालय में कार्यरत लड़की और एक कारोबारी लड़के की शादी तय थी। इस रिश्ते को पक्का रूप देने के लिए परिजनों ने लड़के और लड़की की मुलाक़ात रखवाई। इस दौरान दोनों शादी की खर्चे की बात करने लगे। बात पीएम मोदी और उनकी आर्थिक पॉलिसी को लेकर होने लगी।

बहस झगड़े में बदल गया। लड़का पीएम के खिलाफ कुछ सुनने को तैयार नहीं था और लड़की देश की हालात के लिए प्रधानमंत्री को दोषी ठहरा रहे थे। दोनों के बीच बात इतनी अधिक बढ़ गई कि लड़के ने कहा कि अगर शादी करनी है तो मेरी बात माननी पड़ेगी। इस बात पर लड़की और भड़क गई। इतना सबकुछ होने के बाद भी मामला शांत नहीं हुआ। इसी बीच लड़के ने आवेश में आकर सभी परिवार वालों के सामने लड़की से शादी करने की बात को इनकार कर गया।

घर वाले दोनों के इस फैसले से काफी हैरान हुए दोनों को समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन दोनों अपने फैसले से टस से मस नहीं हुए। थक हारकर परिजनों को अपने अपने घर लौटना ही पड़ा। कितने खुश होकर सभी मंदिर में एक नया रिश्ता बनाने गए थे लेकिन उनकी खुशियों पर पीएम मोदी की वजह से पानी फिर गया।

loading...
शेयर करें