ब्यूटी पार्लर में सजने के लिए गई दुल्हन की गला रेतकर हत्या, आरोपी फरार

मध्य प्रदेश के रतलाम से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. रविवार को दिनदहाड़े ब्यूटी पार्लर में एक सिरफिर ने दुल्हन की गला रेतकर हत्या कर दी. इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है.बताया जा रहा है कि आरोपी अभी फरार है और पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

मेकअप कराने ब्यूटी पार्लर गई थी दुल्हन

जानकारी के मुताबिक, बता दे की दुल्हन मेकअप कराने के लिए ब्यूटी पार्लर गई थी. इसी दौरान एक सिरफिरे शख्स ने ब्यूटी पार्लर में घुसकर धारदार हथियार से दुल्हन का गला रेतकर हत्या कर दी. इसके बाद आनन-फानन में दुल्हन को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना को देख आस-पास के लोगों के बीच दहशत का माहौल है. जबकि, पुलिस एकतरफा प्रेम में हत्या की आशंका जता रही है. बताया जा रहा है कि दुल्हन की यह दूसरी शादी थी.

आरोपी ने की थी कॉल- दुल्हन की बहन

जानकारी के मुताबिक, मृतका दुल्हन सोनू शाजापुर की रहने वाली थी. उसका विवाह गौरव के साथ कोठारी रिसोर्ट में होना था. मृतक दुल्हन अपने परिवार के साथ रविवार सुबह ही शाजापुर से जावरा आई थी. सोनू जब मेकअप कराने के लिए जावरा स्थित एक ब्यूटी पार्लर गई थी, वहीं आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया. सोनू की बहन ने बताया कि जब दुल्हन का मेकअप चल रहा था, तभी किसी की कॉल आई थी. कॉल करने वाले ने अपना नाम राहुल बताया और सोनू से बात करने को कहा. फोन पर बात करने के बाद वह युवक ब्यूटी पार्लर के अंदर आ गया और चाकू से गला रेतकर दुल्हन की हत्या कर दी.

आरोपी की तलाश की जा रही है- सीएसपी

सीएसपी जावरा रतलाम प्रदीप राणावत ने कहा, पुलिस आस-पास के सीसीटीवी खंगाल कर मामले की जांच में जुटी है. आरोपी की तलाश जारी है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Related Articles