शादी में दुल्हन की खास एंट्री, हर ओर बनी चर्चा का विषय

दूल्हे को साथ लेकर दुल्हन की खास एंट्री दिखी है

सुहागनगरी फिरोजाबाद, शादी में दुल्‍हन की खास एंट्री को लेकर चर्चाओं में है. हेलीकॉप्‍टर से बारात लेकर जाना या दुल्‍हन की विदाई उड़नखटोले में कराना भी अब इसके आगे फीका सा नजर आता है. बारातें तो आपने भी बहुत अटैंड की होंगी, लेकिन लड़कों की. यहां तो लड़की बारात लेकर आई. शादी समारोह स्‍थल पर दूल्‍हे को अपने पीछे एक्टिवा पर बिठाया और फर्राटा भरते हुए मंडप तक पहुंची. इसके बाद स्‍टेज पर जयमाल की रस्‍म अदा हुई. दिल्‍ली वाली दुल्‍हन के इस अंदाज की चर्चा हर जगह सुनने को मिल रही है. लोग इस दुल्‍हन को देखने के लिए खासतौर पर जमा हुए थे.

दिल्ली की दुल्हन चर्चा का विषय बनी

फिरोजाबाद के गांव एका में आई दिल्ली की दुल्हन चर्चा का विषय बनी हुई है. बारात लेकर दिल्ली से पहुंची दुल्हन दूल्हे को एक्टिवा पर बिठाकर मंडप में ले गई. मंडप में एक्टिवा रोककर दोनों स्टेज पर पहुंचे, इसके बाद वरमाला की रस्म हुई. दिल्ली की दुल्हन को देखने वालों की भीड़ लगी रही. दुल्हन का अंदाज पूरे गांव में चर्चा का विषय बनी हुई है. रामपुर में रहने वाला राहुल होटल मैनेजमेंट करने के बाद देहरादून के होटल में नौकरी करता है. उसकी शादी दिल्ली के शहादरा मौजपुर निवासी अभिलाषा राम की बीएससी पास बेटी काजल के साथ तय हुई थी. रविवार तीसरे पहर चार बजे दुल्हन रिजर्व बस से बरात लेकर गांव में पहुंची. जनमासे में दूल्हा पक्ष के लोगों ने बरात का स्वागत किया. इसके बाद दुल्हन तैयार हुई. गांव से एक्टिवा मंगाई गई.

दूल्हे को बिठाकर पहुंची मंडप पहुंची

लहंगे में सजी धजी दुल्हन काला चश्मा लगाकर एक्टिवा पर दूल्हे को बिठाकर जनमासे से निकली और मंडप पहुंची. दूल्हे को पीछे बिठाकर एक्टिवा चलाते हुए देखकर गांव वालों की भीड़ जुटी रही. गाजेबाजे के साथ एक्टिवा से मंडप में दुल्हन पहुंची और इसके बाद वरमाला का आयोजन हुआ. इस दौरान दुल्‍हन के साथ फोटो खिंचाने के लिए भी लोग उतावले नजर आए. इसके बाद दूल्हे ने स्टेज के पास दोस्तों के साथ जमकर डांस किया. इसके बाद विवाह की रस्में पूरी हुई. विदाई के बाद दुल्हन ससुराल में रह गई और बरात वापस लौट गई.

यह भी पढ़ें- ‘खलनायक’ बना UP पुलिस का नायक, जानें कैसे

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles