दुल्हन को देख उछले आकाश, तो कहीं काले चश्मे में बेहद खुबसूरत था नीता अम्बानी का डांस

0

मुंबई (महाराष्ट्र): हीरा कारोबारी रसैल मेहता की छोटी बेटी श्लोका मेहता और बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी 2019 की सबसे चर्चित शादियों में शामिल रही. पारंपरिक रीति रिवाज से आकाश अंबानी और श्लोका मेहता शादी के पवित्र बंधन में बंध गए. 9 मार्च को इस कपल की आलीशान वेडिंग मुंबई स्थित जियो वर्ल्ड सेंटर में हुई. ग्रैंड वेडिंग का सेलिब्रेशन 3 दिनों तक चला. शादी और प्री-वेडिंग फंक्शन के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा है .

सोशल मिडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में श्लोका मेहता मंडप में एंट्री कर रही हैं. अम्बानी की बहू जब दुल्हन के लिबास में मंडप की तरफ आ रही थीं, इस दौरान श्लोका की पहली झलक देखकर आकाश अंबानी का मजेदार और एपिक रिएक्शन देखने को मिला. वीडियो में मंडप में श्लोका मेहता की ग्रैंड एंट्री होती है. दुल्हन को देख आकाश अंबानी एक्साइटेड हो कर उछलते दिख रहे जो बेहद क्यूट है. और क्यूटनेस की बात पर आप अगली फोटो नीता अम्बानी कि देखिए अपने लुक्स को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली नीता इस बार किसी सेलेब्रिटी से कम नही लग रही काले चश्मे में बैंड-बाजे पर थिरकती नीता बेहद खुबसूरत लग रही है .

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और रणबीर कपूर ने जमकर किया डांस

आकाश अम्बानी की बारात में अम्बानी परिवार के अलावा कई सितारे भी शामिल हुए और शादी की जश्न में थिरके भी. वहीँ बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख़ खान और रणबीर कपूर जबर्दस्त डांस करते नज़र आए. साथ ही शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी खान और नीता अंबानी भी शादी की ख़ुशी में खूबसूरत अंदाज़ में डांस करते हुए नज़र आईं.

loading...
शेयर करें