चेहरे पर लाना है निखार, तो कराएं फूल फेशियल  

0

मुंबई! दुनिया में कोई भी इंसान ऐसा नहीं है जिसे फूल पसंद न हो. घर से लेकर बाहर तक हर जगह फूलों का इस्तेमाल किया जाता हैं. पूजा करने के लिए घर को सजाने के लिए शादी में उपहार देने के लिए भी.

फूल फेशियल  

आपने सुना होगा लोग फूल का इस्तेमाल चेहरे की खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए भी करते हैं. चेहरे को चमकदार और खूबसूरत बनाने के लिए आप कई तरह के फेशियल मसाज कराते होंगे. लेकिन क्या आपने कभी फूल फेशियल कराया है नहीं तो आईये आज हम आपको बताएंगे फूल फेशियल के बारे में. फूल फेशियल कराने से आपके चेहरे का निखार हमेशा बरकरार रहता है.

फूल फेशियल आप अपने चेहरे के अनुसार चुन सकते हैं. जैसे – फ्लावर फेशियल में आप गुलाब, गेंदा, सनफ्लावर, चाइनीस हिबिस्कुस, रजनीगंधा, मैरीगोल्ड, कारनेशन, गुलदावरी आदि का इस्तेमाल कर सकते हैं.

अगर आपको खुले हुए रोमछिद्रों की समस्या है तो अपने चेहरे पर रोज फेशियल करवाएं. रोज फेशियल करवाने से आपके खुले हुए रोम छिद्र बंद हो जाएंगे और त्वचा में गुलाबी निखार आएगा.

स्किन की डलनेस को दूर करने के लिए सनफ्लावर फेशियल बेस्ट होता है. ये स्किन को नरिशमेंट देने के साथ-साथ त्वचा को ग्लोइंग बनाता है.

त्वचा के रूखेपन को दूर करने के लिए गेंदें के फूल का फेशियल करवाएं. इससे त्वचा की ड्राइनेस दूर हो जाती है और त्वचा में निखार आता है.

अगर आपके चेहरे पर झुर्रियों की समस्या है तो अपने चेहरे पर लैवेंडर फ्लावर फेशियल करवाएं. इससे झुर्रियों के साथ-साथ सनबर्न की समस्या भी दूर हो जाएगी.

पिंपल्स के दाग धब्बों को दूर करने के लिए जैस्मिन फेशियल फायदेमंद होता है. यह त्वचा से पिंपल्स के दाग धब्बों को दूर करके त्वचा को खूबसूरत बनाता है.

 

loading...
शेयर करें