#BritanniaFilmfareAwards के रेड कारपेट पर पहुंचे स्टार्स की फोटोज

0

मुंबई। शुक्रवार को मुंबई में बॉलीवुड का सबसे प्रतिष्ठित अवार्ड शो#BritanniaFilmfareAwards का आयोजन किया गया। बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की कई हस्तियां इस मौके पर पहुंची। विभिन्न श्रेणियों में सबसे ज्यादा संजय लीला भंसाली की फिल्म बाजीराव मस्तानी और वरूण धवन की फिल्म बदलापुर को नामांकित किया गया। बाजीराव मस्तानी को 8 और बदलापुर को 6 श्रेणियों के पुरस्कारों के लिए नामांकित किया गया।

#BritanniaFilmfareAwards में जब जमीन पर उतरे

अभिनेता रणवीर सिंह को फिल्म बाजीराव मस्तानी के लिए बेस्ट एक्टर और दीपिका पादुकोण को फिल्म पीकू के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड दिया गया। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को फिल्म बाजीराव मस्तानी में बेस्ट सपोर्टिंग रोल का खिताब दिया गया। अभिनेता अनिल कपूर को फिल्म दिल धड़कने दो के लिए बेस्ट सपोर्टिंग रोल का अवार्ड दिया गया। श्रेया घोषाल को बाजीराव मस्तानी के गाने दीवानी मस्तानी के लिए बेस्ट प्लेबैक सिंगर फीमेल का अवार्ड दिया गया, वहीं अरजीत सिंह को फिल्म रॉय के गाने सूरज डूबा है के लिए बेस्ट प्लेबैक सिंगर मेल के अवार्ड से नवाजा गया।

विजयेंद्र प्रसाद को फिल्म बजरंगी भाईजान की कहानी के लिए बेस्ट स्टोरी का अवार्ड दिया गया। कंगना रनौत को फिल्म तनु वेड्स मनु रिटर्न्स के लिए बेस्ट एक्टर क्रिटिक च्वाइस फीमेल का अवार्ड दिया गया वहीं मेल कैटेगरी में फिल्म पीकू के लिए अमिताभ बच्चन को बेस्ट एक्टर क्रिटिक च्वाइस अवार्ड के लिए चुना गया। अभिनेत्री मौशमी चैटर्जी को बॉलीवुड में उनके उत्कृष्ठ योगदान के लिए लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से नवाजा गया।

#BritanniaFilmfareAwards के रेड कारपेट पर पहुंचे स्टार्स की फोटोज

loading...
शेयर करें