कई सालों बाद भी नहीं ठंडा हुआ भाइयों का गुस्सा, गला रेत कर बहन को उतारा मौत के घाट, जानें पूरा मामला

नैलीताल। उत्तराखंड में एक दर्दनाक हत्या का मामला सामने आय़ा है। इस घटना में सगे भाईयों ने अपनी सगी बहन की दर्दनाक हत्या कर दी। मामला शुक्रवार दोपहर का है, जब युवती कई सालों बाद अपने रिस्तेदार के घर आई हुई थी। मिली जानकारी के मुताबिक युवती को परिवार की एक महिला ने बहाने से मामा के घर बुलाया था और युवती से कहा था कि घर वालों से उसका सुलाह करा देगी।

आपको बताते चले कि युवती ने करीब तीन साल पहले एक युवक से शादी की थी, जो कि उसी की बिरादरी का था, लेकिन घर वाले इस रिस्ते के लिए राजी नहीं थे, जिसके बाद युवती और युवक ने कोर्ट मैरिज कर ली थी औऱ करीब तीन साल से अलग रह रहे थे।

बता दें कि शाहपुर निवासी नेपाल सिंह की 24 वर्षीय बेटी प्रीति का धर्मपुर निवासी अपनी ही बिरादरी के बृजमोहन के साथ प्रेम प्रसंग था। परिजनों की रजामंदी न मिलने पर प्रीति ने तीन साल पहले बृजमोहन से कोर्ट मैरिज कर ली थी। तब से वह अपने पति के साथ ही रह रही थी। मायके वालों ने उससे नाता तोड़ लिया था। लेकिन उसके प्रति भाइयों की नाराजगी कम नहीं हुई।

वारदात वाले दिन भाईयों को पता चला कि प्रीति अब्दीपुर मामा संतर पाल के घर आ रही है। इस पर वह उसके आने से पहले ही वहां पहुंच गए। बताया गया कि परिवार की करीबी एक महिला ने मायके वालों से मेलजोल कराने का भरोसा दिलाकर प्रीति को मामा के घर बुलाया था। भाईयों ने करीब दोपहर दो बजे बहन की गला रेत कर हत्या कर दी। इस घटना के बारे में पता चलने के बाद युवती के पति ने पुलिस में तहरीर दी है। आऱोपी घटना के बाद से फरार है।

 

 

Related Articles