वीडियो में ब्रश करती दिखीं ये एक्ट्रेस, ट्रोल होने पर कर दी यूजर की बोलती बंद

मुंबई। यूं तो बॉलीवुड के एक्टर एक्ट्रेस अपने कई सारे वीडियोज़ शेयर करते रहते हैं। कभी किसी वीडियो में कोई कहानी होती है तो कभी कोई हंसी का पार्ट। कई बार तो सेलिब्रिटी शेयर किए गए अपने वीडियो से ट्रोल भी होना शुरु हो जाते हैं। ऐसे में एक और नाम सामने आया है ऋचा चड्ढा। जिन्होंने हाल ही में एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरु कर दिया है।

हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने टूथब्रश करते हुए पोस्ट शेयर की है। यह वीडियो उस दिन का है जब उनके दिन की शुरुआत फिल्म ‘फुकरे’ के उस सीन के साथ हुई थी। उनके इस पोस्ट लोगों ने अलग अलग तरीके से कमेंट और ट्रोलिंग शुरु कर दी है।

पोस्ट पर हुए आपत्तिजनक कमेंट्स पर ऋचा ने मुंहतोड़ जवाब भी दिया है। जवाब देते उन्होंने कहा कि “शायद तुम ब्रश नहीं करते। मेरे हिसाब से तुम अपने ही मुंह में उल्टी कर लेते होगे ताकि रात का खाया हुआ खाना बर्बाद न हो।” फुकरे’ सीरीज की दोनों फिल्मों में ऋचा ने बेबाक और बिंदास किरदार निभाया है। भोली पंजाबन के कैरेक्टर की तुलना शेरनी से भी की गई। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “भोली ब्रश भी करती है? सुना है शेर सिर्फ शिकार करते हैं।” जवाब में ऋचा लिखती हैं, “हा हा. कभी कभी शेरनी डेट पर जाने से पहले ब्रश कर ही लेती है।”

Related Articles