देवरिया : पेड़ से बांधकर कर युवक को बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के देवरिया में एक युवक को पेड़ में बांधकर बुरी तरह से पीटने का मामला सामने आया है। इसका एक वीडियो भी वायराल हो रहा है। वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने मुख्या आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है वहीँ अन्य चार आरोपियों की पहचान भी कर ली है। पुलिस ने कहा है कि जल्द ही वो अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी।      देवरिया

मिली जानकारी एक मुताबिक, देवरिया जिले का रहने वाले पीड़ित का नाम शमशाद है। वह एक दुकान में काम करता है। पीड़ित ने बताया कि वो घर से सामान लेने के लिए निकला था तभी उसके ही मोहल्ले के एक शख्स नासिर ने उससे गुलाम टोला चलने के लिए कहा। नासिर उसे लेकर सकरा चला गया जहां पहले से ही विकास नाम का युवक मौजूद था।

तब तक करीब 10 युवक और आगये उनलोगों ने पहले तो शमशाद के कपडे उतरवाए फिर फिर पेड़ से बांधकर उसकी पिटाई की। शमशाद को पेड़ से बांधकर, बेल्‍ट और लाठी डंडो से पीटा गया। इतना ही नहीं उसे पेशाब तक पिलाने की कोशिश की गई।  साथ ही उन बदमाशों ने अपनी इस करतूत का वीडियो भी बना डाला।

कहा जा रहा है कि पैसे के लेन-देन को लेकर विवाद था। वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है वहीँ अभी भी चार अन्‍य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

 

loading...
शेयर करें