अब इस बड़े क्षेत्र में भी बीएसएनएल ने दी दस्तक, इस कंपनी के साथ की साझेदारी

नई दिल्ली। दूरसंचार सेवा प्रदाता कंपनी ‘भारत संचार निगम लिमिटेड’ (बीएसएनएल) ने गुरुवार को ‘कॉल टु एक्शन कम्युनिकेशन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड’ के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर कर इंडियन मोबाइल एडवरटाइजिंग इकोसिस्टम के क्षेत्र में अपने औपचारिक प्रवेश की घोषणा की। बीएसएनएस और कॉल टु एक्शन की साझेदारी मोबाइल एडवरटाइजिंग इको सिस्टम में नई क्रांति लाएगी।

इसे मोबाइल नेटवर्क उपभोक्ताओं के लिए विशेष रूप से डिजाइन किया गया है, जिसमें उन्हें नई विशेषताओं से लैस मोबाइल एडवरटाइजिंग और प्रमोशन प्लेटफॉर्म उपलब्ध कराया जाएगा। इस सर्विस के माध्यम से मोबाइल पर रोजाना होने वाले आपसी संवाद, जैसे कॉल, एसएमएस, अलर्ट, नोटिफिकेशन, संकेतों और दूसरी लोकेशन बेस्ड इंटरएक्शन पर एडवरटाइजिंग और प्रमोशनल एडवर्टाइजमेंट उपलब्ध कराया जाएगा।

कॉल टु एक्शन के संस्थापक और निदेशक आनंदा राव ने इस कॉन्सेफ्ट को समझाते हुए कहा, “गूगल और आईओएस उपभोक्ता माई बीएसएनएल ऐप को डाउनलोड कर इन सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं। एक बार इस एप के लिए साइन अप करने पर आप अपने मोबाइल फोन पर रिसीव होने वाले कॉन्टेंट का चयन कर सकते हैं। आपकी प्राथमिकता और पसंद के आधार पर कोई भी कॉन्टेंट आपके मोबाइल में आता रहेगा जिस पर आपको अंक मिलेंगे। एकत्रित अंकों से आप अपने फोन के मासिक बिल का भुगतान भी कर सकते हैं।

Related Articles