बीएसएनएल ने की वापसी , पेश किया यह शानदार प्लान

नई दिल्ली। टेलीकॉम कंपनी BSNL एक बार फिर से अपने एक प्लान की वजह से सुर्खियों में है। कंपनी ने हाल ही में अपना एक प्लान पेश किया था। इस प्लान का नाम कंपनी ने महाप्लान 949 रखा है। इस प्लान में ग्राहकों को एक साल का फायदा दिया जाएगा। इस प्लान में कुल 157GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल और प्रतिदिन 100 SMS दिए जा रहे हैं। ये सारे फायदे 157 दिनों के लिए दिए जाएंगे। इस प्लान की वास्तविक वैलिडिटी 365 दिनों की है, लेकिन 157 दिनों के बाद फायदे घट जाएंगे।

इस प्लान में प्रतिदिन 1GB डेटा भी दिया जाएगा। 1GB डेटा की सीमा समाप्त होने के बाद स्पीड 40 Kbps तक हो जाएगी। साथ ही इसमें रोज 100 SMS भी ग्राहकों को दिए जाएंगे। दिल्ली और मुंबई के लिए कॉलिंग पर प्रति मिनट 60 पैसे वसूले जाएंगे। ये फायदे शुरुआती 157 दिनों के लिए है।

बीएसएनएल महा 949 प्लान नॉर्थ ईस्ट, जम्मू और कश्मीर और असम राज्य में वैलिड नहीं है। गहराई से बीएसएनएल के 949 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें होम सर्किल और नेशनल रोमिंग में किसी भी नेटवर्क में (मुंबई और दिल्ली छोड़कर) कॉलिंग की जा सकती है इस प्लान को समझा जाए तो सारे फायदे 157 दिनों के लिए ही मिलेंगे लेकिन कंपनी ने 365 दिनों की जानकारी दी है। साथ ही केरल सर्किल में कॉलिंग की सीमा प्रतिदिन 200 मिनट रखी गई है।

 

 

Related Articles