बीएसएनएल ने पेश किया जबरदस्त प्लान, जानकर हैरान रहे जाएंगे आप

0

नई दिल्ली। बीएसएनएल यूजर्स को कंपनी ने एक बार फिर बहुत ही खुश होने का मौका दिया है। इस बार कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए बहुत ही शानदार प्लान पेश किया है। इस नए रिचार्ज को कराने के बाद आप 6 महीने तक अनलिमिटेड डाटा और कॉलिंग लाभ ले सकते हैं। लोगों को मानना है कि बीएसएल ने यह रिचार्ज जियो को टक्कर देने के लिए पेश किया है।

जानें किस तरह मिलेगा आपको यह लाभ

बीएसएनएल के इस प्लान का आनंद लेने के लिए सबसे पहले आपको अपने नंबर पर 999 रूपये का रिचार्ज करवाना होगा। इस रिचार्ज के बाद आप 6 महीने तक अनलिमिटेड डाटा और कॉलिंग का लाभ ले सकेंगे। वहीं कंपनी ने इस प्लान को ‘मैक्सिमम 999’ के नाम से पेश किया है।

इस प्लान अन्तर्गत आपको 6 महीने तक रोजाना 1 जीबी इंटरनेट मिलेगा। इस ऑफर की सबसे खास बात ये है कि डेली मिलने वाला नेट ख़त्म होने के बाद भी यूजर्स 40kbps की स्पीड से इंटरनेट इस्तेमाल कर सकते हैं। जियो के बाद पहली ऐसी कोई टेलिकॉम कंपनी है, जो नेट ख़त्म होने केबाद भी यूजर इंटरनेट का इस्तेमाल वो भी अच्छे स्पीड के साथ कर सकते हैं।

कॉलिंग की बात करें तो, इस प्लान के अंतर्गत यूजर्स 181 महीने तक लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉलिंग का लाभ मिलेगा। इसके अलावा 181 दिनों तक हर रोज 100 फ्री एसएमएस भी मिल रहा है। जैसा की हमने बताया कि इस प्लान में यूजर को रोमिंग फ्री होगा, लेकिन यूजर अगर दिल्ली या मुंबई में रोमिंग में हैं तो आपको इसके लिए 60 पैसे प्रति मिनट की दर लगेगा। फ़िलहाल यह सर्विस अभी तक केवल नार्थ इस्ट, जम्मू-कश्मीर और असम सर्किल के लिए ही शुरू किया गया है।

loading...
शेयर करें