BSNL की धमाकेदार स्कीम… बस छोटी सी शर्त और मिलेगा मुफ्त डाटा प्लान

0

भारतीय संचार निगम लिमिटेड यानी बीएसएनएल ने बढ़ती प्रतिस्पर्धा को देखते हुए यूजर्स को लुभाने के लिए एक नई स्कीम पेश की है। ये स्कीम उन ख़ास लोगों के लिए है, जो लैपटॉप या पीसी पर काम करना ज्यादा पसंद करते हैं। ऐसे लोगों को बीएसएनएल का ब्रॉडबैंड कनेक्शन लेने पर मुफ्त 20 एमबीपीएस डेटा कनेक्शन दिया जाएगा, लेकिन कुछ शर्तों के आधार पर। इस स्कीम को लांच करने का उद्देश्य टेलीकॉम सेक्टर में अपना दबदबा कायम रखना है।

लेनोवो इंडिया ने किया ऐलान, उनके टैबलेट कारोबार के निदेशक होंगे…

भारतीय संचार निगम लिमिटेड

खबरों के मुताबिक़ यह ऑफर सिर्फ नया लैपटॉप व पीसी खरीदने वालों के लिए है। नए खरीदार बीएसएनएल के बीबीजी कॉम्बो यूएलडी 45 जीबी प्लान के हक़दार होंगे, जिसे हाल में लॉन्च किया गया था। इसके साथ 20 एमबीपीएस स्पीड वाले कुछ प्लान भी उतारे गए थे।

BSNL BBG Combo ULD 45GB plan की कीमत 99 रुपये है। टेलीकॉम टॉक रिपोर्ट के मुताबिक, उन सभी यूज़र को, जिन्होंने नया लैपटॉप या पीसी खरीदा है, वे ऑफर के तहत 45 जीबी डेटा प्लान मुफ्त में हासिल कर सकते हैं।

ख़ास म्यूजिक के दीवानों के लिए LG का Stylo 4, फेसडिटेक्शन-फिंगरप्रिंट…

अन्य प्लान की बात करें तो BSNL BBG Combo ULD 150GB प्लान की कीमत 199 रुपये है। इसमें यूज़र को 5 जीबी डेटा हर दिन मिलता है। वहीं, BSNL BBG Combo ULD 300GB और 600GB वाले प्लान की कीमत 299 रुपये और 399 रुपये है।

ये प्लान 10 जीबी डेटा और 20 जीबी डेटा का लाभ देते हैं। प्लान के तहत 20 एमबीपीएस की स्पीड मिलती है, जो बाद में 1 एमबीपीएस रह जाती है। स्पीड को वापस रात 12 बजे पाया जा सकता है।

ध्यान रहे, नया BBG Combo ULD 45GB प्लान 1.5 जीबी डेटा का लाभ हर दिन तक 20 एमबीपीएस की स्पीड से देता है। इसकी कीमत 99 रुपये है।

एफयूपी सीमा के बाद इंटरनेट 1 एमबीपीएस की रफ्तार से चलने लगता है। इनमें यूज़र असीमित वॉयस कॉल भी देशभर में कर सकते हैं। यह ब्रॉडबैंड प्लान यूज़र को 1 मुफ्त ई-मेल आईडी और 1 जीबी स्टोरेज स्पेस भी देता है।

इस प्लान को हासिल करने के लिए यूज़र को नए लैपटॉप व पीसी के बिल की कॉपी जमा करनी होगी। बिल 2 महीने से ज्यादा पुराना नहीं होना चाहिए। रिपोर्ट कहती है कि ऑफर देशभर में लागू है, सिवाय अंडमान एवं निकोबार टेलीकॉम सर्कल को छोड़कर।

रिपोर्ट में यह ज़िक्र नहीं है कि ग्राहक को लैपटॉप का बिल कहां जाकर देना है लेकिन दावा किया गया है कि यह एरिया के कमर्शल ऑफिसर के पास जमा रहेगी।

loading...
शेयर करें