बसपा के महासचिव पहुंचे Ayodhya, बोले- 2022 में होगा जनता से गठबंधन

बसपा के महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा अयोध्या पहुंचकर हनुमान गढ़ी और रामलला जन्मभूमि मंदिर में दर्शन-पूजन किया है

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (BSP) ने रामनगरी अयोध्या (Ayodhya) से मिशन 2022 की शुरूआत कर दी है। इसी क्रम में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा (Satish Chandra Mishra) अयोध्या पहुंचकर हनुमान गढ़ी और रामलला जन्मभूमि मंदिर में दर्शन-पूजन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि बसपा ने तो यूपी 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए जनता से गठबंधन कर लिया है।

भगवान राम पर राजनीति

सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि 2022 के उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी जनता से गठबंधन करेगी। उन्होंने कहा भगवान राम तो सबके हैं। हम भी उनका आशीर्वाद लेने आए हैं। पत्रकारों से वार्ता करते हुए सतीश चंद्र ने कहा कि हम राम की पूजा करते हैं, उन पर राजनीति नहीं करते। अगर भाजपा (BJP) कहती है कि राम उनके हैं तो यह उनकी संकीर्ण सोच है, भगवान राम सबके हैं। जितना उनके हैं उससे अधिक हमारे हैं। अफसोस होता है जब लोग भगवान राम को राजनीति में लाते हैं।

उन्होंने कानपुर के बिकरू कांड में विकास दुबे के भतीजे की पत्नी खुशी दुबे की जमानत के बारे में कहा कि हम तो बाराबंकी जेल में बंद खुशी दुबे की हर संभव मदद करेंगे। बहुजन समाज पार्टी विकास दुबे के भतीजे अमर दुबे की नाबालिग विधवा को जमानत दिलवाने को कानूनी लड़ाई लड़ने का मन बना चुकी है।

चुनावी रण में एक बार फिर से बसपा ब्राह्मण महारथियों पर दांव लगाने की तैयारी में है। अयोध्या में बसपा का ब्राह्मण सम्मेलन, प्रबुद्ध वर्ग के सम्मान में विचार गोष्ठी आज से शुरू हो गई है।

यह भी पढ़ेआमिर खान ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ की यूनिट के साथ Table Tennis टूर्नामेंट का उठाया लुत्फ, देखें तस्वीरें!

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles