BSP सुप्रीमो मायावती का 65 वां जन्मदिन, UP और उत्तराखंड में हाथी मचाएगा धमाल

बसपा सुप्रीमो मायावती के 65 वें जन्मदिन पर शिवपाल ने दी बधाई, मायावती ने अपने जन्मदिन पर कहा है कि आगामी विधानसभा चुनाव में UP और उत्तराखंड में बसपा अकेले चुनाव लड़ेगी

लखनऊ: बसपा सुप्रीमो मायावती (BSP supremo Mayawati) का आज 65 वां जन्मदिन है। उन्होंने अपने जन्मदिन पर बड़ा ऐलान किया है कि यूपी और उत्‍तराखंड में होने वाले विधानसभा चुनावों में बसपा अकेले चुनाव लड़ेगी। उनके जन्मदिन पर शिवपाल सिंह यादव ने ट्वीट कर दी बधाई।

Happy Birthday मायावती

शिवपाल सिंह यादव ने ट्वीट कर कहा कि “उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो सुश्री मायावती जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। मैं उनके बेहतर स्वास्थ्य, दीर्घायु व मंगलमय जीवन की कामना करता हूं”।

मायावती ने अपने जन्मदिन पर कोरोना नियमों का पालन करते हुए इससे पीड़ित अति-गरीबों की मदद करके जनकल्याणकारी दिवस के रूप में मनानें का फैसला किया है।

A Travelogue of My Struggle पुस्तक

उन्होंने यह भी कहा कि मेरे जन्मदिन पर स्वलिखित पुस्तक मेरे संघर्षमय जीवन एवं बी.एस.पी. मूवमेन्ट का सफरनामा, भाग-16 व इसका अंग्रेजी संस्करण A Travelogue of My Struggle Ridden Life and BSP Movement, Vol.16 जारी होगा, जिसे पढ़कर आत्म-सम्मान व स्वाभिमानी मूवमेन्ट को आगे बढ़ाने में काफी मदद मिलेगी।

यह भी पढ़ेSamsung Smartphone ने लॉन्च किया S21 सीरीज, जानिए क्या हैं नए फीचर

UP और उत्तराखंड में हाथी का जलवा

उत्तरप्रदेश की मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपने 65वें जन्मदिन पर बड़ा एलान किया है। उन्होंने कहा है कि उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के आगामी विधानसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी अकेले अपने बलबूते पर चुनाव लड़ेगी और अपनी सरकार बनाएगी।

यह भी पढ़ेखेल पर निर्धारित है आज का Google Doodle, एक शिक्षक ने की थी इसकी खोज

Related Articles

Back to top button