BSP सुप्रीमो का बीजेपी पर बड़ा हमला, बोली- राम के नाम पर लूट करना बीजेपी का काम

BSP सुप्रीमो ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है

UP विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल पूरा जोर लगा रहे है. वहीं बसपा सुप्रीमो मायावती ने लखनऊ में आज प्रेस कांफ्रेंस की. और कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद अयोध्या में अफसरों-नेताओं व उनके रिश्तेदारों के नाम पर हुई जमीन खरीदी की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए. सुप्रीम कोर्ट को पूरे मामले का संज्ञान लेना चाहिए. सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में ही पूरे मामले की जांच होनी चाहिए.

बीजेपी के दावों में दम नहीं

मायावती ने कहा कि बीजेपी की 300 सीट जीतने के दावे में दम नहीं है. यदि ऐसा होता तो चुनावी दौर में इतनी लुभावनी घोषणा की जरूरत न पड़ती. छात्रों को लालच देने की जरूरत न पड़ती. केंद्रीय नेताओ व मंत्रियों को थोक में यूपी में लाने की जरूरत न पड़ती. इस बार सत्ता में बीएसपी ही आने वाली है. हमारे कार्यकर्ता यही फीडबैक दे रहे हैं.

जो मैदान में घूम रहे वो घबरा गए

मायावती ने कहा कि जो मैदान में घूम रहे है वो घबरा गए है, हमारी पार्टी के लोग जमीन पर काम कर रहे हैं. चुनाव परिणाम के बाद कौन मजबूत है, खुद ही इसका खुलासा हो जाएगा.

 

यह भी पढ़ें- प्रभु श्रीराम के नाम पर अयोध्या में जमीन घोटाला, घोटाले में मानन‍ियों के नाम पर CM योगी की सख्ती, दिए ये निर्देश

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles