पार्टी संस्थापक कांशीराम के परिनिर्वाण दिवस पर लखनऊ कुंच करेंगे बसपा

पीलीभीत: यूपी की राजधानी लखनऊ में 9 अक्टूबर को बहुजन समाज पार्टी संस्थापक कांशीराम के परिनिर्वाण दिवस पर प्रत्येक विधान सभा क्षेत्र से एक हजार कार्यकर्ता लखनऊ जाएंगे बसपा कार्यकर्ताओं ने बैठक कर कार्यक्रम की सफलता को रणनीति तय की। बसपा कार्यालय पर प्रदेश के पूर्व मंत्री और वरिष्ठ बसपा नेता अनीस अहमद खां उर्फ फूलबाबू के मुख्य आतिथ्य में हुई बैठक में तय किया गया कि प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में अधिक से अधिक पार्टी कार्यकर्ता पहुंचेंगे।

कार्यकर्ता नौ अक्टूबर को सुबह प्रस्थान करेंगे। कार्यकर्ताओं के भोजन की जिम्मेदारी भी विधानसभा प्रभारी की होगी। कार्यक्रम की सफलता के लिए रणनीति बनाई गई और पार्टी के पदाधिकारियों को अलग अलग प्रकार की जिम्मेदारियां सौपी गयी।

बैठक की अध्यक्षता जिलाअध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने की संचालन मुन्नालाल कश्यप् ने किया। बैठक में पूर्व मंत्री अनीस अहमद खां बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। सेक्टर प्रभारी नंद गोपाल गौतम विशिष्ट अतिथि रहे। बैठक में लालाराम, रामऔतार गौतम, प्रेम गौतम, पुत्तुलाल वर्मा, ब्रहमस्वरूप कश्यप, नेतराम सागर, सहित सैकडों कार्यकर्ता मौजूद थे।

बैठक के बाद पूर्व मंत्री अनीस अहमद खां ने रैली की सफलता के लिए कार्यकर्ताओं से संपर्क शुरू कर दिया है। उन्होने क्षेत्र के दर्जनों गांव का भ्रमण कर कार्यकर्ताओं से लखनऊ चलने की अपील की। इस दौरान बिलसंडा कस्बे में उन्होने कहा कि कुछ शरारती तत्व भ्रम की स्थिति पैदा कर रहे है। जो उचित नही है। उन्होने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव बहुजन समाज पार्टी अकेले दम पर ही लडेगी।

Related Articles