BTS: सेना ने जिन के 29वें जन्मदिन से पहले बनाई विशेष सरप्राइज की योजना

वाशिंगटन: दक्षिण कोरियाई बॉय बैंड बीटीएस, जिसे बैंग्टन बॉयज़ के नाम से भी जाना जाता है, एक पॉप संस्कृति घटना है जिसके बारे में हर कोई जानता है। बीटीएस लॉस एंजिल्स में कोविड -19 महामारी के बाद से अपना पहला लाइव संगीत कार्यक्रम आयोजित कर रहा है। सात सदस्यीय बॉय बैंड 27-28 नवंबर और 1-2 दिसंबर को लॉस एंजिल्स के सोफी स्टेडियम में चार ‘परमिशन टू डांस ऑन स्टेज’ संगीत कार्यक्रम आयोजित करेगा।

बीटीएस का आधिकारिक फैंटेसी ग्रुप एआरएमवाई संगीत समारोहों से पहले अपने उत्साह को रोक नहीं सकता क्योंकि दक्षिण कोरियाई प्रशंसक अपने प्रिय समूह को लगभग दो वर्षों के बाद लाइव प्रदर्शन देखने के लिए लॉस एंजिल्स के लिए उड़ान भर रहे हैं। समूह के सबसे बड़े सदस्य, किम सोक-जिन या सिमली जिन, संगीत समारोहों के अंतिम दिन के कुछ दिनों बाद, 4 दिसंबर को अपना 29वां जन्मदिन मनाते हैं।

ARMYs ने उनके जन्मदिन के लिए एक विशेष सरप्राइज प्लान किया है। फैंडम ने “जिन पीटीडी एलए डी4 प्रोजेक्ट (12/2)” नामक समारोहों के लिए एक समर्पित ट्विटर पेज शुरू किया है। घोषणा के बाद से ही ‘मूनफॉरजिनला’ ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है।

यह ज्ञात है कि एआरएमवाई अपने संगीत समारोहों के दौरान बीटीएस आर्मी बम नामक एक विशेष लाइट स्टिक का उपयोग करके लड़कों के लिए जयकार करते हैं। 2 दिसंबर को संगीत कार्यक्रम के आखिरी दिन जिन के भाषण के दौरान प्रशंसक इन आर्मी बमों और उनके सेल फोन पर चाँद के आकार के बक्से रखेंगे ताकि स्टेडियम को चाँद के समुद्र में बदल दिया जा सके।

‘मून’ 2020 में रिलीज़ हुए बैंड के स्टूडियो एल्बम ‘मैप ऑफ़ द सोल: 7’ पर बीटीएस के साथ जिन का एकल ट्रैक है।

Related Articles