मदरसे में हुए तेज धमाके से भरभराकर गिरी इमारत, Bomb Blast की आशंका

बांका/बिहार: आज सुबह बिहार के बांका में एक मदरसे के अन्दर हुए विस्फोट के बाद पूरी इमारत भरभराकर धराशाई हो गई. धमाका इतना तेज़ हुआ की पूरे इलाके के लोग थर्रा गए. घटना टाउन थाना इलाके की है, जहां के नवटोलिया स्थित मदरसा में विस्फोट ( Bomb Blast ) होने से मदरसा पूरी तरह से धराशायी हो गया. घटना को लेकर पूरे गांव में दहशत का माहौल कायम है. विस्फोट इतना तेज़ हुआ की मदरसा की पूरी इमारत बुरी तरह से ध्‍वस्‍त हो गई. साथ ही इमारत का एक हिस्सा सड़क के दूसरे किनारे जाकर गिरा. घटना के बारे में प्राम्भिक जानकारी के हिसाब से विस्फोट मदरसा के बगल स्थित एक कमरे में हुआ था जो काफी दिनों से बंद है.

अस पास के ग्रामीणों का कहना है की हादसा सुबह 8 बजे के आसपास का है. सुबह जोर का धमाका होने के बाद पूरा क्षेत्र धुआं से भर गया था. महिलाएं भी जोरदार विस्फोट ( Bomb Blast ) होने की बात कह रही हैं. वहीं, घटना के बाद से गांव का सारे पुरुष फरार हैं. महिलाएं ही सामने आकर विस्फोट ( Bomb Blast) होने की बात कह रही हैं. ऐसे विस्फोट ( Bomb Blast ) में चार लोगों के जख्मी होने और किसी अज्ञात जगह पर इलाज कराने की बात कही जा रही है.

फिलहाल सुबह हुए मदरसे के अन्दर विस्फोट की घटना के बाद बांका SDPO डीसी श्रीवास्तव, बांका थानाध्यक्ष शंभु यादव सहित भारी संख्या में पुलिस बल घटना स्थल पर मौजूद है. मामले की जांच के लिए डॉग स्‍क्‍वॉड और FSL की टीम को बुलाया गया है. प्रथम दृष्टया बम विस्फोट ( Bomb Blast ) की बात बांका पुलिस भी कह रही है.

ये भी पढ़ें : Birthday On June 8th : देश-विदेश की ये पॉपुलर हस्तियाँ आज मना रहीं हैं अपना बर्थडे

Related Articles

Back to top button