UP: जहरीली शराब पीने से 5 की मौत, 15 लोगों की हालत नाजुक

जहरीली शराब पीने के वजह से 5 लोगों की मौत हो गई। वहीं 15 लोगों को शहर के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। ग्रामीणों का आरोप है कि शराब और आबकारी विभाग की मिलीभगत से शहर में जहरीली शराब बेची जा रही थी।

लखनऊ: यूपी के बुलंदशहर से एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल यहां जहरीली शराब पीने के कारण 5 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 15 लोग अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं इस मामले में थाना पुलिस की लापरवाही मानते हुए थाना प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी, हलका इंचार्ज और चौकी प्रभारी अनोखे समेत पूरी टीम को निलंबित कर दिया गया है। हालांकि, शराब माफिया कुलदीप अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है।

बता दें कि जहरीली शराब पीने के वजह से 5 लोगों की मौत हो गई। वहीं 15 लोगों को शहर के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। ग्रामीणों का आरोप है कि शराब और आबकारी विभाग की मिलीभगत से शहर में जहरीली शराब बेची जा रही थी।

वहीं डीएम रविंद्र कुमार ने बताया कि पांच लोगों की मौत हो गई है और 15 लोगों की हालत खराब है। हमारी प्राथमिकता इन 15 लोगों की जिंदगी को बचाने की है। कुछ ग्रामीणों का कहना है कि यह सभी लोगों ने शराब पी थी, इसके बाद इनकी हालत बिगड़ गई।

इस घटना पर संज्ञान लेते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने दोषियों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई के आदेश दिए हैं। दोषियों पर एनएसए के तहत कार्रवाई की जाएगी। । वहीं वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल रूप से मौक़े पर जाकर हर पीड़ित को बेहतर इलाज देने का निर्देश दिया गया है।

यह भी पढ़ें: नकली घी (Fake Ghee) बेचने वाले आरोपी हुए गिरफ्तार, जानें कैसे करें नकली घी की पहचान

यह भी पढ़ें: महिला नक्सली (Female naxalites) गिरफ्तार, छत्तीसगढ़ में योजना की प्लानिंग

Related Articles

Back to top button