ताजनगरी में कड़ी सुरक्षा के बीच CM योगी की फ्लीट को ‘सांड’ ने दी सलामी, तस्वीरें देख आप भी चौक जाएंगे

आगरा में CM योगी के ​काफिले की गाड़ियां निकल रही थी, इसी बीच एमजी रोड पर सांड आ गया, इससे खलबली मच गई

आगरा में विंग कमांडर शहीद पृथ्वी सिंह के घर आए CM योगी की सुरक्षा में बड़ी लापरवाही सामने आई है. वापस लखनऊ लौटते समय मुख्यमंत्री की फ्लीट के सामने सांड आ गया. इससे अधिकारियों के हाथ पांव फूल गए. अचानक सांड आ जाने के कारण फ्लीट में चल रही गाड़ियां रुक गईं. फ्लीट के सामने सांड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

CM ने आर्थिक मदद का किया ऐलान

कुन्नूर में हेलिकॉप्टर क्रैश में शहीद हुए विंग कमांडर पृथ्वी सिंह के सरन नगर स्थित घर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार दोपहर को आए थे. उन्होंने शहीद के पिता सुरेंद्र सिंह चौहान और परिजनों को सांत्वना दी. करीब आधे घंटे तक वो घर पर रूके. इस दौरान उन्होंने परिवार को 50 लाख रुपए की आर्थिक मदद का ऐलान किया. जब वो शहीद के घर से वापस लखनऊ के लिए लौट रहे थे तब एमजी रोड पर स्पीड कलर लैब के पास उनके बीच सड़क पर एक सांड आ गया. इसी दौरान मुख्यमंत्री का काफिला गुजर रहा था. सांड को देखकर वहां मौजूद पुलिस कर्मियों के हाथ पांव फूल गए. उन्होंने सांड को भगाने का प्रयास किया, लेकिन वो बीच सड़क पर ही चलता रहा. इसी बीच फ्लीट की गाड़ियां रुक गईं. फिर गाड़ियां धीरे-धीरे वहां से निकलीं.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

फ्लीट के सामने सांड आने का वीडियो वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने बना लिया. इसके बाद इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। रात को यह वीडियो कई ग्रुपों में शेयर होने लगा. लोग इसे सीएम की सुरक्षा में बड़ी लापरवाही मान रहे हैं.

यह भी पढ़ें- इंसान से अच्छे तो ये बंदर है, दूसरे की जान बचाने के लिए तो कमाल कर दिया

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles