बाहुबली अतीक के एक और करीबी के आशियाने पर चला बुलडोजर

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार प्रदेश में अपराधियों पर लगाम कसे हुए है। बाहुबली मुख्तार अंसारी के साथ साथ अतीक अहमद के करीबियों को भी योगी सरकार अपने शिकंजे में ले रही है। बाहुबली अतीक अहमद के करीबी का तीन मंजिले अवैध मकान को प्रयागराज विकास प्राधिकरण (PDA) ने ध्वस्त कर दिया है। योगी सरकार की इस कार्रवाई से सभी अपराधियों और उनके साथ काम करने वाले लोगों में दहशत फैल गई है।

जानकारी  के मुताबिक करेली क्षेत्र के बख्शी मोढ़ा इलाके में पूर्व सांसद अतीक अहमद के करीबी मुबारक की अवैध तीन मंजिला मकान को ढहा दिया गया है। इसको गिराने के लिए पीडीए के अधिकारी और भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर मौजूद रहे।

बताया जा रहा है कि इस मकान का नक्शा पास नहीं होने के कारण ध्‍वस्‍तीकरण की कार्रवाई की जा रही है। करीब 300 से 400 वर्ग क्षेत्रफल में बने मुबारक के मकान को गिराने के पहले प्राधिकरण द्वारा लाए गए मजदूरों ने सामान को बाहर निकलवाया। उसके बाद ध्वस्तीकरण की कार्रवाई शुरू की गई।

गौरतलब है कि प्रयागराज में माफिया के खिलाफ कार्रवाई का क्रम जारी है। पूर्व सांसद अतीक अहमद, राजेश यादव, दिलीप मिश्रा, बच्चा पासी समेत कई लोगों की अवैध अचल संपत्तियों के खिलाफ पहले PDA द्वारा ध्वस्त कराया गया है। अतीक अहमद के कई रिश्‍तेदारों और नजदीकी लोगों ने भी अवैध अचल संपत्ति बना रखी थी। अधिकांश मकान आदि पीडीए ने तोड़ दिए हैं और कई तोड़े जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन: सरकार ने कहा, ‘स्थिति की ‘रनिंग कमेंट्री’ नहीं की जा सकती’

Related Articles

Back to top button