जौनपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद, हास्पिटल में जमकर मचाया तांडव 

मुंगराबादशाहपुर: थाना क्षेत्र के प्रयागराज मार्ग स्थित कमालपुर गांव के बैजनाथ मेमोरियल हास्पिटल में हौंसलाबुलन्द आधा दर्जन की संख्या में लाठी-डण्डे एवं हथियारों के साथ बदमाशों ने अन्दर घुसकर जमकर तांडव मचाया। इतना ही नहीं बदमाशों ने हास्पिटल के दरवाजे का शीशा तोडा साथ ही कैम्पस में खड़ी बाइक को जला कर राख कर दिया। तोड़फोड़ करते हुए कर्मचारियों से मारपीट कर नगदी छीनकर मौके से फरार हो गए।

बता दें कि कमालपुर गांव में सड़क पर ही नगर के साहबगंज निवासी डॉक्टर आशीष गुप्ता का नर्सिंग होम संचालित होता है। रविवार की रात करीब एक बजे अचानक आधा दर्जन की संख्या में बदमाशों ने बाउंड्रीवाल फांदकर अस्पताल परिसर पर धावा बोल दिया और गेट पर तैनात 25 वर्षीय कर्मचारी सोनू बिन्द निवासी नीभापुर, महिला कर्मचारी 22 वर्षीय अन्तिमा पाल निवासी नीभापुर व 30 वर्षीय मनोज यादव निवासी चकरा नन्दौत को बेहरमी से पीटा।

बदमाशों ने दोनो कर्मचारियों को अपने काबू में करके अन्दर प्रवेश करते हुए अस्पताल के मैनेजर राजेन्द्र यादव को पीटने लगे। किसी भी तरह मैनेजर ने अपनी जान बचाकर बाथरूम में छुप गया लेकिन बदमाशों ने दरवाजे का ताला तोड़कर उसे बाहर निकाल लिया और हाकी व चाकू से हमला कर राजेन्द्र को घायल कर दिया। और काउंटर में रखे पांच हजार रुपए लेकर फरार हो गए। इससे हास्पिटल के लोगों में दहशत का माहौल बन गया। बदमाशों के जाने के बाद कर्मचारियों ने डॉक्टर आशीष गुप्ता को जानकारी देते हूए पुलिस को भी सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन करने में जुट गयी है।

यह भी पढ़ें: तांडव के बाद अब वेब सीरीज मिर्जापुर पर मामला दर्ज, लगा ये आरोप

 

 

Related Articles