यूपी में बदमाशों के हौंसले बुलंद, बंधक बनाकर लाखों की डाली डकैती

मेरठ: यूपी में बदमाशों के हौंसले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। बदमाश खुलेआम घटना को अंजाम दे रहे हैं। उन्हें किसी का खौफ नहीं रहा है। ताजा मामला मेरठ जिले से है। जहां छह नकाबपोश बदमाशों ने एक सर्राफ के घर में घुसकर वहां मौजूद सभी परिजनों को बंधक बनाया और 37 लाख की डकैती डाल कर फरार हो गए। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आसपास से मिले सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है।

पुलिस के अनुसार शास्त्रीनगर के एल ब्लाक में सर्राफ तेजपाल वर्मा परिवार के साथ रहते हैं जिनकी घर के ही बाहरी हिस्से में आभूषण की दुकान है। शुक्रवार रात करीब ढाई बजे छह सशस्त्र बदमाश मकान के ऊपरी हिस्से का ताला तोड़कर घर में घुसे और वहां तमाम लोगों को हथियारों के जोर पर बंधक बना लिया।

बदमाश अलमारी से 11 लाख रुपये नकद और 550 ग्राम सोना, छह किलो चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गए। बदमाश करीब तीन घंटे तक घर में रहे और आज सुबह होने के बाद कुछ भी बोलने पर जान से मार देने के धमकी देते हुए फरार हुए। पुलिस अधीक्षक अखिलेश नारायण सिंह ने कहा कि बदमाशों की पहचान के लिए आसपास के क्षेत्रों के सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। उन्होंने कहा कि फॉरेंसिक टीम भी सुबूत हासिल करने में लगी है।

यह भी पढ़ें: कोरोना नियमों की अवहेलना करने पर BJP के सैकड़ों नेताओं पर केस

Related Articles