यूपी में बदमाशों के हौंसले बुलंद, खुलेआम व्यापारी का किया अपहरण

बागपत: उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौंसले इस कदर बुलंद हो गए हैं कि उन्हें अब किसी का खौफ नहीं रहा है। सरकार कानून व्यवस्था को लेकर बड़े बड़े दावे कर रही है। लेकिन वो दावे हकीकत में खोखले साबित हो रहे हैं। बदमाश अब खुलेआम घटना को अंजाम दे रहे हैं। ऐसा ही एक मामले बागपत से आया है जहां कुछ हथियार बंद बदमाशों ने खुलेआम लोहा व्यापारी का अपहरण कर लिया है। और एक करोड़ रुपये की फिरौती मांगी है। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है।

लोहा व्यापारी का खुलेआम अपहरण

बागपत के बड़ौत कस्बे से सुबह कार सवार अज्ञात बदमाशों ने एक लोहा व्यापारी का अपहरण कर लिया। सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी लोहा व्यापारी के घर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

पुलिस का इस मामले पर कहना है कि कस्बा बड़ौत में खत्री गढ़ी निवासी आदीश जैन का कस्बे में ही लोहे का बड़ा कारोबार है। सुबह वे घर से गाड़ी से लोहा उतरवाने के लिए गोदाम की ओर निकले थे। जैसे ही वे घर से बाहर निकलकर गली में कुछ दूर ही पहुंचे कि कार में सवार होकर आये अज्ञात हथियारबंद बदमाशों ने व्यापारी का अपहरण कर लिया और बीच बाजार से होते हुए फरार हो गए।

व्यापारी के अपहरण की सूचना से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। परिजनों का कहना है कि अपहृताओं ने व्यापारी को छोड़ने के बदले फोन पर एक करोड़ रुपये की फिरौती मांगी है। पुलिस घटना की जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ें: भाजपा नेता के घर में लगी आग से एक महिला की हुई मौत, चार झुलसे

Related Articles

Back to top button