फर्जी आईडी दिखाकर पुलिस जवानों को दिखा रहा था गर्मी, गिरफ्तार

नई दिल्ली: 26 जनवरी गणतंत्र दिवस (The Republic Day) को ध्यान में रखते हुए दिल्ली में हाई अलर्ट (High alert) जारी है। ऐसे में दिल्ली पुलिस (Delhi Police) संदिग्धों पर अपनी नजर बनाए हुए है। इस बीच सोमवार को पश्चिमी दिल्ली के कीर्ति नगर इलाके में पुलिस चेकिंग (Police checking) के दौरान एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया। वाहन चेकिंग के दौरान एक महिंद्रा बोलेरो गाड़ी को उस वक्त रोका गया जब पुलिस के जवानों को गाड़ी बाइपास करके जा रही थी।

बता दें कि दिल्ली पुलिस के जवानों ने बोलेरो में सवार शख्स को रोककर पूछताछ करने की कोशिश की तो वह उल्टा खुद को दिल्ली पुलिस का कांस्टेबल बताकर अकड़ने लगा। इतना ही नहीं बल्कि बोलेरो सवार ने जेब से दिल्ली पुलिस कि आईडी निकालकर जवानों को दिखाने लगा।

उसी दौरान तैनात पुलिस के जवानों को बोलेरो सवार पर शक हुआ तो उससे पूछताछ करने लगे। जिसमें यह खुलासा हुआ कि बोलेरो सवार दिल्ली पुलिस में नहीं है और आईडी भी फर्जी बनवाकर पुलिस वालों की आखों में धूल झोक रहा हैं। जानकारी के अनुसार आरोपी की पहचान 52 साल के कल्याण सिंह के तौर पर हुई, जो बुलंदशहर (Bulandshahr) का रहने वाला है। कल्याण सिंह बुराड़ी की एक फैक्ट्री में ड्राइवर और सप्लायर का काम करता है। फिलहाल दिल्ली बोलेरो सवार युवक से पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें: उन्नाव में प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पेड़ से लटकती मिली लाश

Related Articles

Back to top button