फन्ने खां के गाने ‘मेरे अच्छे दिन कब आएंगे’ में निर्माताओं ने किया बादलाव

मुंबई। फिल्म ‘फन्ने खां’ का अभी हाल ही में गाना ‘मेरे अच्छे दिन कब आएंगे’ रिलीज किया गया था। अब इस गाने में कुछ बदलाव कर दिए गये हैं। इस गाने को इरशाद कामिल ने लिखा था और अमित त्रिवेदी ने इसे अपनी आवाज दी थी लेकिन अब इस गाने के बोल ‘मेरे अच्छे दिन कब आएंगे’ की जगह इसे ‘मेरे अच्छे दिन अब आए रे’ कर दिया गया है।

मिड-डे से बातचीत में फिल्म के निर्देशक अतुल मांजरेकर ने कहा कि, ‘उन्होंने गौर ही नहीं किया कि गाने के बोल में सरकार का नारा भी है। हमें ऐसी प्रतिक्रिया की उम्मीद नहीं थी। ‘फन्ने खां’ एक कैब ड्राइवर और उसके सपनों के बारे में एक साधारण सी फिल्म है। मुझे उम्मीद है कि लोग इस संदर्भ में गाने को देखेंगे और इसे गलत तरीके से नहीं लेंगे।’ फन्ने खां के इस गाने को सुनकर ऐसा लग रहा था मानो मौजूदा केंद्र सरकार पर कटाक्ष कर रहा हो। इस गाने की वजह से सोशल मीडिया पर सरकार और पीएम नरेन्द्र मोदी की काफी आलोचनाएं हो रही थीं लेकिन अब फिल्म निर्माता ने इस गाने में को बदल दिया है।

फिल्म निर्माता ने अब नए गाने का वर्जन पेश किया है। गाने के संगीत से कोई भी छेड़-छाड़ नहीं की गई है बस गाने के बोल बदल दिए गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, ‘पहले वाले गाने को फिल्म से हटाया जा सकता है।’ इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, राजकुमार राव और अनिल कपूर हैं। आपको बता दें कि ये फिल्म 3 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

Related Articles