‘बंटी और बबली 2’ की अभिनेत्री ने बिकनी टॉप में इंटरनेट पर लगाई आग, देखें बोल्ड तस्वीर

मुंबई: शरवरी की पहली फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ अभी रिलीज नहीं हुई है। दूसरी ओर, अभिनेत्री पहले ही अपने प्रशंसकों के दिलों में जगह बना चुकी है। बॉलीवुड में अभिनय की शुरुआत करने से पहले, 25 वर्षीय सहायक निर्देशक ने कई हिट फिल्मों में काम किया, जिनमें प्यार का पंचनामा 2, बाजीराव मस्तानी और सोनू के टीटू की स्वीटी शामिल हैं।

एक्ट्रेस इन दिनों अपनी बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं. उनके दिन के समय के आउटफिट में स्ट्राइप्ड बिकिनी टॉप और बॉटम कॉम्बिनेशन था। इसे उन्होंने डार्क ग्रे शॉर्ट्स के साथ भी पहना था।

https://www.instagram.com/p/CWLN8f9Phg2/?utm_source=ig_web_copy_link

शरवरी को फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ जोड़ा गया है क्योंकि वे पूरी तरह से रिबूट की गई फ्रैंचाइज़ी में बंटी और बबली की भूमिकाएँ निभाते हैं।

शरवरी कहते हैं, “बंटी और बबली 2 एक फुल मसाला, पॉपकॉर्न एंटरटेनर है और मैं सिनेमाघरों में फिल्म के रिलीज होने का इंतजार नहीं कर सकती! यह हंसी का दंगा है और मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे यह फिल्म बॉलीवुड में लॉन्च के रूप में मिली है। पटकथा इतनी शानदार ढंग से लिखी गई है कि इसने मुझे चमकने के लिए बहुत सारे क्षण दिए हैं और मुझे लगता है और आशा है कि मैंने उन दृश्यों और फिल्म के साथ न्याय किया है। ”

Related Articles