Bunty Aur Babli 2 Trailer OUT: 12 साल बाद एक ही पर्दे पर दिखेंगी सैफ और रानी की जोड़ी

मुंबई: आउट-एंड-आउट पारिवारिक मनोरंजन बंटी और बबली आखिरकार Bunty Aur Babli 2 नामक एक सीक्वल के साथ वापस आ रहा है। जहां प्रशंसक घोषणा के बाद भी खुश थे, निर्माताओं ने सोमवार को बहुप्रतीक्षित ट्रेलर साझा करके उन्हें थोड़ा खुश किया। सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म इस साल 19 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

19 नवंबर को सिनेमाघरों रिलीज होने के लिए तैयार

यह पीढ़ियों का संघर्ष है क्योंकि ओजी बंटी बबली नई बंटी बबली को टक्कर देता है, जिससे यह एक मनोरंजक बन जाता है। शारवरी बबली के सभी विशिष्ट लक्षणों को आत्मसात कर लेगा – अत्यधिक बुद्धिमान, चतुर, हमेशा एक बड़ी चुनौती के लिए तैयार, और सबसे महत्वपूर्ण रूप से एक सर्वोच्च प्रतिभाशाली महिला-पुरुष, नई बबली तकनीक की समझ रखने वाली है। वह डिजिटल बूम का एक उत्पाद है और इस प्रकार, अत्यधिक कुशल और जटिल विपक्ष को दूर करने के लिए सुसज्जित है।

सिद्धांत की बंटी सैफ अली खान के बंटी अवतार के बिल्कुल विपरीत है। सिद्धांत तकनीकी रूप से आगे है और चातुर्य से भरा है, सैफ तेज-तर्रार है, लेकिन इस बात का आदी नहीं है कि कैसे डिजिटल बूम ने लोगों को ठगने की कला को बदल दिया है और इसे बेहद जटिल बना दिया है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए चतुर्वेदी ने कहा, “‘Bunty Aur Babli 2’ मेरे लिए बेहद खास फिल्म है क्योंकि यह मुझे मेरे करियर में पहली बार एक हिंदी फिल्म के नायक के रूप में पेश करती है। मैंने इस पल का कुछ समय से इंतजार किया है और मैं उद्योग और दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। इसका हिस्सा बनना एक बहुत बड़ा प्रोजेक्ट है क्योंकि हम सभी ‘Bunty Aur Babli 2’ देखते हुए बड़े हुए हैं और बंटी का किरदार निभाना मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा क्षण है।”

शरवरी ने कहा, “मैं सम्मानित महसूस कर रहा था कि YRF मुझे फिल्म में नई बबली के रूप में देख सकता है। ‘बबली’ भारतीय सिनेमा के इतिहास में एक प्रतिष्ठित चरित्र है, पहली फिल्म में रानी मैम के अविश्वसनीय काम के लिए धन्यवाद। मैं मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और उम्मीद करता हूं कि मैंने भूमिका के साथ न्याय किया है।”

यह भी पढ़ें: Aryan Khan case: मुंबई ड्रग्स मामला, गवाह पहुंचे NCB कार्यालय

Related Articles