यूपी के इलाहाबाद में ‘बुराड़ी कांड’, एक घर में मिली पांच लाशें

0

इलाहाबाद: उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद से दिल्ली के बुराड़ी जैसा सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक ही घर में पांच लाशें मिली है। इस घटना से गांव में हड़कंप मच गया है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पांचों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या है पूरा मामला?

मामला इलाहाबाद के पीपलगांव का है। यहां एक ही घर के पांच सदस्यों की लाश संदिग्ध परिस्थियों में पाई गई। आस पास के लोगों का कहना है कि परिवार के मुखिया ने सबकी हत्या करके खुद को फांसी लगा ली। पड़ोसियों के मुताबिक, मुखिया के बुजर्ग पिता काफी देर तक घर के दरवाजे को खट-खटाते रहे। जब काफी देर तक घर से कोई बाहर नहीं निकला, न ही अंदर से कोई आवाज आई तो पड़ोसियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

एक ही घर में मिली पांच लाशें

जानकारी पाकर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो घर की टीवी काफी तेज आवाज में चल रही थी। काफी देर तक आवाज लगाने के बाद पुलिस ने दरवाजा तोड़ कर घर में प्रवेश किया तो उसके होश फाख्ता हो गये। घर में पांच लाशे एक साथ बिखरी पड़ी थी।

परिवार में चल रही थी आपसी कलह

पड़ोसियों की मानें तो परिवार में आपसी कलह चल रही थी। इसी के चलते घर के मुखिया ने सबकी हत्या कर खुद भी फांसी लगा ली। फिलहाल पुलिस इस मामले में हत्या और आत्महत्या दोनों पहलुओं को आधार लेकर जांच कर रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दिल्ली के बुराड़ी में एक घर में मिले थे 11 शव

गौरतलब हो कि बीते दिनों दिल्ली के बुराड़ी स्थित एक घर में 11 शव मिलने से हड़कंप मचा था। घटना की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी थी। बाद में खुलासा हुआ कि परिवार ने तंत्र मंत्र और मोक्ष प्राप्ति की चाह में रहस्यमय ढंग से सामूहित आत्महत्या कर ली।

loading...
शेयर करें