शिवराज के MP में शर्मसार करने वाला अपराध, लड़की से रेप कर जिंदा आग में झोंक दिया

0

सागर। मध्य प्रदेश में महिलाओं से छेड़छाड़ रेप जैसी घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। एक बार फिर शिवराज सरकार का मध्य प्रदेश शर्मसार हुआ है। सागर जिले में गुरुवार रात को दो युवकों ने आठवीं कक्षा की छात्रा के साथ रेप किया। इनता ही नहीं लड़की के विरोध करने और शोर मचाने पर उसपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। लड़की की हालत काफी गंभीर बनी हुई है। पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है।

रेप कर लड़की को आग के हवाले कर दिया गया

पुलिस ने बताया, देवल गांव में गुरुवार रात को लड़की अपने घर पर अकेली थी तभी दो लड़के वहां पहुंचे और उससे छेड़छाड़ करने लगे। आरोप है कि बाद में लड़की को आग के हवाले कर दिया गया। किशोरी की हालत गंभीर है और उसे सागर के चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। लड़की के परिजनों ने बताया कि उनकी भतीजी घर पर अकेली थी तभी राघवेंद्र और शुभम नाम के दो लड़के आए। दोनों ने किशोरी से छेड़छाड़ और रेप किया।

पड़ोसियों ने आग बुझाई

लड़की ने के शोर मचाने पर आरोपियों ने उस पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। वह किसी तरह घर से बाहर निकली तो पड़ोसियों ने आग बुझाई। उसकी हालत गंभीर है। गौरतलब है कि राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो (एनसीआरबी) के पिछले दिनों जारी हुए आंकड़ों में भी इस बात का खुलासा हुआ कि महिलाओं के साथ रेप के मामले में मध्य प्रदेश पूरे देश में अव्वल है।

इस विधेयक पर चर्चा के दौरान कई सदस्यों ने आशंका जताई थी

राज्य में रेप के आरोपियों को फांसी की सजा के प्रावधान का विधेयक विधानसभा में पारित हो चुका है, जिसे राष्ट्रपति को भेजा जा रहा है। इस विधेयक पर चर्चा के दौरान कई सदस्यों ने आशंका जताई थी कि अब आरोपी साक्ष्य मिटाने का प्रयास करेंगे अर्थात पीड़िता को ही मार डालेंगे। लेकिन फिर भी इन अपराधों में कोई कमी नहीं आ रही है।

loading...
शेयर करें