उत्तर प्रदेश के भदोही में नदी किनारे मिली किशोरी की जली हुई लाश,रेप के बाद हत्या की आशंका

भदोही: भदोही जिले में 17 वर्षीय किशोरी की हत्या किए जाने के बाद उसके शव को वरुणा नदी में फेंक देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.किशोरी का शव कई जगह से जला हुआ मिला है. किशोरी दो दिन से लापता थी.परिजनों ने किशोरी की रेप के बाद हत्या की आशंका जताई थी.लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद यह पता चल गया की किशोरी के साथ बलात्कार नहीं हुआ है.और किशोरी की मौत पानी में डूबने से हुई है.

पशु चराने गई थी किशोरी

भदोही कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी खुशबू यादव दो दिन पहले खेत में पशु चराने गई थी. इसी दौरान वह लापता हो गई. मामले में लड़की के परिजनों ने भदोही कोतवाली में शिकायत की थी. जिस पर पुलिस ने धारा 363 अपहरण का मुकदमा लिखा था और लापता हुई लड़की को खोजा जा रहा था. इसी बीच आज लापता हुई नाबालिक लड़की का शव नदी के किनारे मिला है. जली हुई अवस्था में शव मिलने से इलाके में  हड़कंप मच गया.ऐसे में मृतका के परिजनो ने आशंका जताई है कि रेप के बाद तेजाब डालकर लड़की को जलाया गया है.

जांच के लिए टीम गठित

पुलिस का मानना है कि लड़की की निर्मम तरीके से हत्या की गई है. मामले में क्राइम ब्रांच समेत चार टीम जांच के लिए गठित की गई है. और पुलिस मामले की जांच पड़ताल में लगी हुई है.

 

Related Articles