ससुर का नहीं पूरा हुआ गंदा मकसद, तो बहू का किया ये हाल

0

हरदोई। प्रदेश के हरदोई जनपद से एक ससुर के द्वारा अपनी बहू मायके में जिंदा जलाने का मामला सामने आया है। इस सघना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं ग्रामीणों में दहसत भी है। घटना के बाद अपनी बेटी को जली हालत में देख कर अचेत हो गए। मामले की जानकारी होने के बाद ग्रामीणों ने महिला को अस्‍पताल में भर्ती कराया। जहां पर उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

सूत्रों के मुताबिक यह घटना टड़ियावां थाना इलाके की है। जहां पर उसके पति और ससुर ने महिला को उसके मायके में ही जिंदा जला दिया। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हैं। अपनी बेटी को अधजली देखकर गरीब मां बाप बेसुध होकर बेहोश गये। जिन्‍हें घंटों बाद होश आया।

सूचना के बाद भी जब काफी देर तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची तो मजबूरन पिता एम्बुलेंस का इंतजाम कर लड़की को जिला अस्पताल ले कर पहुंचे। लेकिन विवाहित के प्रथमिक उपचार से हालत पर असर न पड़ने से लखनऊ भेज दिया है। वहीं विवाहिता ने अपने बयान में कहा है कि दहेज लोभी पति ने अपने बेरहम पिता के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है। साथ ही कहा कि उसके ससुर की नीयत विवाहिता पर खराब थी, वह उसके जिस्‍म के साथ खेलने की को कहता था। लेकिन जब उसने मना किया तो पति के साथ मिलकर ऐसा काम किया।

loading...
शेयर करें