IIT Madras में मिला 22 के इंजीनियर का जला हुआ शव, जांच में जुटी पुलिस

IIT मद्रास कैंपस में 22 साल के एक इंजीनियर का जला हुआ शव बरामद किया गया है जिसकी पहचान ‘उन्नी कृष्णन नायर’ के रुप में की गई है

चेन्नई: आईआईटी मद्रास (IIT Madras) कैंपस में 22 साल के एक इंजीनियर का शव बरामद किया गया है। जिसकी पहचान ‘उन्नी कृष्णन नायर’  के रुप में की गई है। जो IIT मद्रास में Guest Lecturer और रिसर्च स्कॉलर के रूप में काम करता था। शुरूआती जांच में पता चला है कि ये आत्महत्या का मामला हो सकता है।

क्योंकि जांच में पुलिस को उन्नी कृष्णन नायर के कमरे में उसकी किताब से एक सुसाइट नोट मिला है। जिसमें लिखा गया है कि वह काम का सामना करने में असमर्थ था। कॉलेज के छात्रों ने गुरूवार की रात करीब 8 बजे कैंपस में हॉकी मैदान के पास उन्नी कृष्णन नायर का शव देखा। जिसके बाद से इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

पुलिस ने बयान में बताया कि मृतक के चेहरे की त्वचा और अन्य आंशिक कुछ हिस्से जल गए है। पुलिस को शव के पास कोई संदिग्ध सामाग्री नहीं मिली है। आईआईटी मद्रास ने कहा है कि हमें गहरा दुख है। दिवंगत आत्मा और उनके परिवार प्रति हमारी गहरी संवेदनाएं है। फिलहाल पुलिस इस मामले की पड़ताल में लगी हुई है।

यह भी पढ़ेCorona Update: देश में COVID-19 के 46,617 नए मामले, जानिए राज्य में आंकड़े

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles