इत्रनगरी कन्नौज में ड्राइवर की लापरवाही से बस हादसे का शिकार, 51 लोग थे सवार

ड्राइवर की लापरवाही से एक बस हादसे का शिकार हो गई. बस में करीब 51 लोग सवार थे

कन्नौज जिले में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर गुरुवार सुबह ड्राइवर की लापरवाही से एक बस हादसे का शिकार हो गई. बस में करीब 51 लोग सवार थे. बस बिहार से लुधियाना पंजाब जा रही थी. हादसे में 12 लोग घायल हो गए है. सभी घायलों को मेडिकल कालेज तिर्वा में भर्ती कराया गया है. जहां 7 लोग गम्भीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं.

बस पलटते ही मची चीखपुकार

आपको बताते चलें कि तिर्वा क्षेत्र के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर गुरुवार सुबह 8 बजे सवारियों से भरी एक तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलट गई. बस में करीब 51 लोग सवार थे। यह सभी लोग बिहार से लुधियाना पंजाब जा रहे थे.

बस चालक मौके से फरार

बताते हैं कि कन्नौज के तिर्वा क्षेत्र में ड्राइवर की लापरवाही के चलते बस अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसे में करीब 12 लोग घायल हो गए हैं. इनमें 7 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों को उपचार के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया है

ड्राइवर की झपकी से हुआ हादसा

बिहार से रातभर चलने के बाद एक्सप्रेस के रास्ते सुबह करीब 8 बजे बस कन्नौज के तिर्वा क्षेत्र में पहुंची. इस दौरान रातभर बस चलाने के दौरान सुबह ड्राइवर को झपकी आ गई. इससे बस अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसा होते ही बस चालक बस छोड़कर मौके से फरार हो गया.

Related Articles