एनएच 24 पर बाइक सवार को बचाने में बस और कार की भिड़ंत, दोनों वाहन खाई में पलटे

यूपी की राजधानी लखनऊ में राष्ट्रीय राजमार्ग 24 सीतापुर रोड पर इटौंजा थाना क्षेत्र में गुरुवार रात एक भीषण सड़क हादसे की खबर आ रही है। रोडवेज बस लखनऊ से सीतापुर जा रही तभी एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में पहले डिवाइडर से टकरा गई

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ में राष्ट्रीय राजमार्ग 24 सीतापुर रोड पर इटौंजा थाना क्षेत्र में गुरुवार रात एक भीषण सड़क हादसे की खबर आ रही है। रोडवेज बस लखनऊ से सीतापुर जा रही तभी एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में पहले डिवाइडर से टकरा गई, फिर लखीमपुर से आ रही कार से भिड़ंत होते ही दोनों वाहन गहरी खाई में पलट गई। इस हादसे की खबर लगते ही मौके पर पुलिस पहुंची घायलों को निकालने में जुट गई। इस हादसे में दर्जन भर से अधिक लोग घायल हो गए और सभी को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बाइक सवार को बचाने में सड़क हादसा

जानकारी के मुताबिक राष्ट्रीय राजमार्ग सीतापुर रोड पर टोल प्लाजा के करीब इटौंजा थाना क्षेत्र में आरजीएस स्कूल के सामने आज गुरुवार रात भीषण हादसा हुआ। रोडवेज की बस कैसरबाग डिपो से यात्रियों को लेकर सीतापुर जा रही थी, तभी अचानक से टोल प्लाजा के पास एक बाइक सवार को बचाने में रोडवेज बस डिवाइडर से टकराकर दूसरे तरफ चली गई। ठीक उसी समय लखीमपुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार बस से टकरा गई। इस भीषड़ भिड़ंत के बाद दोनों वाहन टकराकर खाई में पलट गई।

ये भी पढ़े : कोरोना संक्रमण के इलाज की दर तय करने संबंधी याचिका की सुनवाई दो सप्ताह टली

रोडवेज बस में 35 यात्री सवार थे

इस भीषण सड़क हादसे की जानकारी लगते ही इटौंजा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। खाई में गिरी बस में करीब 35 लोग सवार थे, जबकि कार में सवार लोग लखीमपुर से कानपुर में एक तिलक समारोह में शामिल होने जा रहे थे। बस में सवार घायल होने वालों में लखीमपुर की संगीता गुप्ता, इसरार, नीलम गुप्ता, खैराबाद के मोहल्ला माधवपुर निवासी रविंद्र प्रसाद, नौरंगाबाद निवासी विशेष चौधरी, विक्रांत चौधरी, सौभाग्य चौधरी, आस्था चौधरी, हसनपुर सीतापुर निवासी सुधीर गौतम और भुन्नू घायल हुए हैं. वहीं कार में सवार शालू उर्फ शालिनी, प्रिया, शनि, विनीत, राजेश और प्रमोद कुमार घायल हुए हैं। इटौंजा के थाना प्रभारी अवनीश कुमार ने बताया कि घायलों को इटौंजा के सीएससी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, इनमे से चार लोगों का प्राथमिक उपचार कर, उन्हें घर भेज दिया गया है और अन्य घायलों का इलाज चल रहा है।

Related Articles