PM मोदी की रैली में शामिल होने आ रही लाभार्थियों से भरी बस हुई फायरिंग का शिकार, तीन घायल

राजस्थान के जयपुर में उस वक्त सनसनी फैल गई जब पीएम नरेंद्र मोदी की रैली में शामिल होने आ रही बस गैंगवार का शिकार हो गई। इस बस में सरकारी योजनाओं से लाभान्वित होने वाले लोग शामिल थे। दरअसल, पीएम मोदी शनिवार को केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं के लाभ उठाने वाले लोगों से मिलेंगे। ऐसे ही लाभार्थियों को लेकर एक बस जैसलमेर से जयपुर आ रही थी कि बीच रास्ते में बस पर फायरिंग कर दी गई, जिसमें तीन लोग घायल हो गये हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, बीती रात यह बस जैसलमेर से जयपुर की ओर आ रही थी। तभी रास्ते में जोधपुर के पास यह बस बदमाशों के बीच हो रही फायरिंग का निशाना बन गई। इस हादसे में बस में सवार तीन लाभार्थी जख्मी हो गये हैं। सभी घायलों को जैसलमेर की नागौर के जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां हादसे में घायल जैसलमेर की फतेहगढ़ तहसील निवासी नगसिंह खेताराम मनोहर को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई, जबकि अन्य दो घायलों का जेएलएन अस्पताल में इलाज चल रहा है।

आपको बता दें कि शनिवार को पीएम मोदी जयपुर में रैली को संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम में लिए राजस्थान की वसुंधरा राजे सरकार ने 33 जिलों से लाभार्थियों को जयपुर में पीएम से संवाद के स्थान तक लाने के लिए 5579 बसें लगाई हैं। कार्यक्रम में करीब 2।5 लाख लाभार्थियों के जुटने का अनुमान है। कार्यक्रम में शामिल लोगों को होटलों और धर्मशालाओं में सरकारी खर्च पर रखा गया है।

Related Articles

Back to top button