आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर 56 यात्रियों से भरी बस में लगी आग

0

लखनऊ। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस पर एक दिल दहला देने वाली घटना हुई है। आगरा के फतेहाबाद क्षेत्र में श्रद्घालुओं से भरी बस डिवाइडर से टकरा गई जिसके बाद उसमे आग लग गई। देखते ही देखते आग ने पूरी बस को अपने कब्जे में ले लिया। गनीमत ये रही कि जब तक आग पूरी बस को अपने कब्जे में करती तब तक उसमे बैठे यात्रियों ने खिड़कियों से कूदकर अपनी जान बचाई।

जिस वक़्त ये हादसा हुआ उस वक़्त बस 56 लोग सवार थे। 15 श्रद्घालुओं को मामूली रूप से चोट आई है। एक बड़ी घटना होने से रुक गई। घटना की सूचना मिलने पर पहुंचे फायरब्रिगेड की दो गाड़ियों ने कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पाया। वहीं रोडवेज बस से श्रद्घालुओं को वापस उनके घर के लिए रवाना कर दिया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक, प्राइवेट बस में सवार होकर 56 श्रद्घालु मोहनलालगंज से जयपुर बालाजी जा रहे थे काफिला रात में एक बजे मोहनलालगंज से जयपुर बालाजी के लिए रवाना हुआ था। बस सुबह छह बजे के करीब फतेहाबाद क्षेत्र के गटपुरा भलोकरा गांव के पहुंची। तभी बस ड्राइवर को नींद का झोंका आ गया और बस डिवाइडर से टकरा गई।

इसके चलते अगले दोनों टायर फट गए। श्रद्घालुओं में अफरातफरी मच गई। लोग निकलने तब तक बस में आग लग गई।  15 लोग घायल हुए हैं जिनका इलाज किया जा रहा है।

loading...
शेयर करें