ओडिशा में बिजली के तार से बस में लगी आग, यात्रियों की मौत

0

ओडिशा: ओडिशा में गंजाम जिले के गोलंतारा इलाके में एक बस में आग लग गई। जिसमे 10 यात्रियों की मौत हो गई जबकि करीब 22 यात्री घायल बताए जा रहे हैं। पुलिस के मुताबिक रविवार को बिजली के तार के संपर्क में आने से बस में आग लग गई।

गंजाम के जिलाधिकारी विजय अमृत कुलांगे और ब्रह्मपुर के पुलिस अधीक्षक पिनाक मिश्रा ने बताया कि पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पांच लोगों को यहां एमकेसीजी चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल और कटक के एससीबी चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
https://puridunia.com/one-sided-love-took-the-life-of-the-teacher-aashiq-lit-petrol/439964/
एससीबी चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल के आपात चिकित्सा अधिकारी बीएन महाराणा ने बताया कि 11 वर्षीय एक लड़के की मौत यहां लाते समय रास्ते में हुई। उन्होंने बताया कि यहां लाए गए अन्य पांच लोगों की हालत बेहद नाजुक है।

पुलिस ने बताया कि हादसा मनदाराजपुर में हुआ, जब बस जंगलपाडु से चिकरादा जा रही थी। बस में करीब 40 यात्री सवार थे। बस में सवार लोग एक नजदीकी गांव में सगाई समारोह में शिरकत करने जा रहे थे। उन्होंने बताया कि बस 11 किलोवाट की क्षमता वाली बिजली के तार के संपर्क में आ गई जिससे उसमें आग लग गई।

सूचना के अनुसार बस की छत पर सामान रखा था। बस चालक ने संकरी सड़क पर दो पहिया वाहन को रास्ता देने की कोशिश की उसी समय वह बिजली के तार के संपर्क में आ गई। दुर्घटना के बाद बिजली आपूर्ति बंद कर दी गई और बस में फंसे सभी लोगों को निकाल कर तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया।

loading...
शेयर करें