बस टू लंदन: दिल्ली से लन्दन का सफर अब बस से,70 दिनों का होगा सफर

नई दिल्ली : दिल्ली से लंदन तक का सफर तय करेगी एक मात्र बस (बस टू लंदन) जो 70 दिनों मै आप को 18 देशो की सैर कराते हुए पहुँचाएगी।  

एक ट्रैवल एजेन्सी ने ऐसी बस तैयार की है जो आप को दिल्ली से लंदन का सफर मात्र 70 दिन में तय कराएगी। कोरोना के डर से दुनियाभर के देशो में लॉकडाउन जारी है। इसी बीच एक ट्रैवल एजेन्सी ने इस बस को तैयार कर दिया है। जिससे आप को विदेश जाने में आसानी होगी ,यह सफर अब प्लेन की बजाय बस तय किया जा सकेगा ।गुड़गांव की एक कंपनी है जिसने यह बस तैयार की है जिसका नाम ‘बस टू लंदन ‘रखा गया है। यह ट्रिप 70 दिनों की है,जिसमे यात्रियों को सड़क के रास्ते दिल्ली से लंदन तक बड़ी आसानी से पहुँचाया जायेगा।

बस टू लंदन।
बस टू लंदन।

सफर पर निकलेंगे 20 यात्री 

साल 2021 में दिल्ली से लंदन जाने वाले 20 यात्री ही हिस्सा ले सकते हैं।  इस बस में सभी शीट VIP क्लास की होगी ,बस मै केवल 20 यात्रियों की सीट के अलावा एक चालक,सहायक चालक,आर्गेनाइजर कंपनी का एजेन्ट और एक गाइड होगा। यह बस अलग-अलग 18 देशों की यात्रा में गाइड भी बदलते रहेंगे ,ताकि यात्रियों को कोई असुविधा न हो।

कितना होगा किराया ?

बताया जा रहा है की दिल्ली से लंदन जाने वाली बस के टिकट के लिए 15 लाख रूपए चुकाने होंगे। जो लोग पूरा किराया देने मै असमर्थ है वो लोग किराया किस्तों में भी दे सकते हैं।

 यह भी पढ़ें: योगी सरकार के घोटाले को उजागर किया तो मुझ पर राजद्रोह का मुकदमा लगवाई – संजय सिंह

Related Articles

Back to top button