भारत बंद में नहीं शामिल होंगे व्यापारी और ट्रांसपोर्टर संगठन

व्यापारियों के संगठन अखिल भारतीय व्यापारी परिसंघ और ट्रांसपोर्टरों के संगठन ऑल इंडिया ट्रांसपोर्ट वेलफेयर एसोसिएशन ने सोमवार को कहा कि दोनों संगठन आठ दिसंबर को आयोजित ‘भारत बंद’ में शामिल नहीं होंगे।

नयी दिल्ली : व्यापारियों के संगठन अखिल भारतीय व्यापारी परिसंघ और ट्रांसपोर्टरों के संगठन ऑल इंडिया ट्रांसपोर्ट वेलफेयर एसोसिएशन (ऐटवा) ने सोमवार को कहा कि दोनों संगठन आठ दिसंबर को आयोजित ‘भारत बंद’ में शामिल नहीं होंगे। दोनों संगठनों ने एक बयान में कहा है कि कल दिल्ली सहित देश भर के बाज़ार पूरी तरह से खुले रहेंगे और सामान्य रूप से कारोबारी गतिविधियां चालू रहेंगी वहीं परिवहन – मालवहन क्षेत्र भी यथावत काम करता रहेगा और माल की आवाजाही भी पूरी तरह चालू रहेगी।

परिसंघ के महामंत्री प्रवीण खंडेलवाल एवं ऐटवा प्रमुख प्रदीप सिंघल ने यहां जारी एक संयुक्त वक्तव्य में कहा कि ‘भारत बंद’ को लेकर किसी भी किसान संगठन अथवा किसान आंदोलन के नेताओं ने परिसंघ अथवा ऐटवा से कोई संपर्क भी नहीं किया है और न कोई समर्थन माँगा है। इसे ध्यान में रखते हुए दिल्ली एवं देश भर के व्यापारी एवं ट्रांसपोर्टर्स कल भारत बंद में शामिल नहीं है।

यह भी पढ़ें :

बयान में कहा गया कि जब किसान नेताओं की सरकार के साथ बातचीत का दौर चल रहा है, तो किसी भी बंद का कोई औचित्य नहीं है। दोनों संगठन ने कहा कि दिल्ली से और बाहर से दिल्ली आने वाले माल की आवाजाही पर कड़ी नजर रखी जा रही है और यह सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं कि माल की सुचारू आपूर्ति में कोई बाधा नहीं हो।

Related Articles