कारोबारी ने बड़ी बहन का रेप कर बनाया वीडियो, छोटी बहन पर भी थी नजर

0

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसको सुनकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जायेगी। दरअसल, यहां एक कारखाने के कारोबारी ने अपने साथ ही काम करने वाली एक युवती का रेप का अश्लील वीडियो बनाया और फिर इस वीडियो को लेकर उसने उसे ब्लैकमेल करते हुए उसकी छोटी बहन की नहाते हुए वीडियो लाने को कहा। केवल इतना ही नहीं जब युवती ने ऐसा करने से इनकार कर दिया तो उसने यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी अपलोड कर दिया।

कारोबारी

कारोबारी ने युवती का रेप कर बनाया वीडियो

मिली जानकारी के अनुसार, यह आरोप चांदी पायल कारखाने के मालिक पर लगा है। पीड़िता युवती ने आरोप लगाया है कि कारखाना संचालक मनोज ने एक दिन युवती को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। बेहोश होने पर कारोबारी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। मोबाइल से अश्लील वीडियो भी बना ली। वीडियो सोशल मीडिया और इंटरनेट पर अपलोड करने की धमकी देकर छोटी बहन की नहाते समय की वीडियो बनाकर लाने का दबाव बनाने लगा।

दो साल पहले युवती की शादी हो गई। बावजूद उसने हरकत बंद नहीं की। युवती को काम पर आने का दबाव बनाने लगा। युवती ने मना किया तो बहन को काम पर भेजने की बात कहने लगा। युवती ने बहन को काम पर नहीं भेजा। तब कारोबारी ने क्लीपिंग सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी। पिछले दिनों मोहल्ले के कुछ युवकों ने वीडियो देखी। उन्होंने युवती के पिता को बताया।

जब पीड़िता के पिता ने कारोबारी के घर पर जाकर उसकी शिकायत करनी चाही कारोबारी के बेटे ने उसे धमकी देकर घर से भगा दिया। केवल इतना ही नहीं, आरोपी के बेटे ने घर पर पत्थर भी फेंके। पीड़ित ने दो दिन पहले थाना जगदीशपुरा में कारोबारी मनोज और उसके बेटे सोनू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। इंस्पेक्टर थाना जगदीशपुरा का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

 

loading...
शेयर करें