कार और पिकअप वैन की टक्कर में व्यवसायी (Businessman) की मौत

किशनगंज (Kishanganj) जिले के क़ुर्लीकोर्ट थाना क्षेत्र में आज सुबह कार और पिकअप वैन की टक्कर में एक व्यवसायी की मौत हो गई।

किशनगंज: बिहार में किशनगंज (Kishanganj) जिले के क़ुर्लीकोर्ट थाना क्षेत्र में आज सुबह कार और पिकअप वैन की टक्कर में एक व्यवसायी की मौत हो गई।

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनवर जावेद अंसारी ने शुक्रवार को यहां बताया कि कार सवार तीन युवक सहरसा से पश्चिम बंगाल (West Bengal) के सिलीगुड़ी काम से जा रहे थे। घने कुहासे के कारण राष्ट्रीय राजमार्ग 327 (ई) बहादुरगंज-ठाकुरगंज पथ पर कार की विपरीत दिशा से आ रही पिकअप वैन से सीधी टक्कर हो गई।

इस दुर्घटना (Accident) में एक व्यवसायी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। अंसारी ने बताया कि मृतक की पहचान सहरसा बनगांव निवासी 40 वर्षीय छोटू झा के रूप में कई गई है वही घायलों में 35 वर्षीय अमित कुमार और 25 वर्षीय पल्लव झा शामिल हैं।

तीनों चायपत्ती का कारोबार करते हैं। घायलों को पूर्णिया के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि चालक पिकअप वैन छोड़कर मौके से फरार हो गया है। घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई है।

यह भी पढ़े: ट्रम्प को बिडेन के शपथ से पहले ही हटाने की मांग कर रहे है, डेमोक्रेट के सांसद

Related Articles

Back to top button