गाज़ियाबाद में कारोबारी की अपरहण के बाद हत्या, कल दोपहर से गायब था कारोबारी

गाज़ियाबाद में कारोबारी की अपरहण के बाद हत्या, कल दोपहर से गायब था कारोबारी

गाज़ियाबाद: यूपी के गाज़ियाबाद में सोमवार शाम से गायब व्यापारी की हत्या कर दी गई है। आज मंगलवार को कारोबारी अजय पांचाल का शव लिंक रोड थाना क्षेत्र में मिला है। पुलिस हत्या के बाद शव के फेंके जाने की आशंका जता रही है। बता दें की कारोबारी अजय पांचाल गाजियाबाद के राजेंद्र नगर से सोमवार दोपहर संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गए थे।  मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार शाम से परिजन व्यवसायी अजय पांचाल की तलाश कर रहे थे। कड़ी मशक्कत के बाद भी उनके न मिलने के बाद परिजनों ने साहिबाबाद थाने में शिकायत की थी।

सोमवार दोपहर करीब 01 बजे के बाद फैक्टरी से निकला था कारोबारी

बता दें कि राजेंद्रनगर सेक्टर-2 में कारोबारी अजय पांचाल रहते थे। उनकी मोहनगर इंडस्ट्रियल एरिया में केबल बनाने की फैक्टरी है। पुलिस के मुताबिक कारोबारी सोमवार दोपहर करीब 01 बजे के बाद फैक्टरी से खाना खाने के लिए बाहर निकले थे। जिसके बाद देर रात तक घर वापस नहीं लौटे। देर रात न लौटने पर परिजनों को चिंता हुई। फैक्टरी से निकलने के बाद से ही कारोबारी अजय पांचाल का मोबाइल भी बंद जा रहा था।

कार जीटी रोड पर हज हाउस के पास लावारिस मिली

पुलिस को सूचना मिलने के बाद पुलिस एक्टिव हुई। पुलिस को उनकी कार जीटी रोड पर हज हाउस के पास लावारिस हालत में मिली थी। फैक्ट्री के सीसीटीवी को पुलिस ने जब खंगाला तो फुटेज में अजय फैक्टरी से अकेले कार में सवार होकर निकले थे। पुलिस अपहरण की आशंका से फिलहाल इंकार कर रही है।

ये भी पढ़ें : तीन साल से चल रहा था दोस्ताना, समलैंगिक विवाह करने के लिए घर से भागीं दोनों लड़कियां

Related Articles