जबरदस्ती खाली पेपर पर हस्ताक्षर करा कर कारोबारी ने हड़पे 50 लाख

0

नोएडा- हाल ही में नोएडा के एक ठेकेदार ने कारोबारी पर 50 लाख रुपये हड़पने, मारपीट और लूटपाट का आरोप लगाया है। कोर्ट के आदेश पर कासना कोतवाली पुलिस ने कारोबारी समेत सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

आरोपी ने जबरदस्ती खाली स्टांप पेपर पर कराये हस्ताक्षर

जानकारी के मुताबिक सेक्टर डेल्टा-2 में ठेकेदार तुलसीराम रहते हैं। ठेकेदार ने एवीजे हाइट्स बिल्डर की साइट पर काम किया था। उनका करीब 3 करोड़ 87 लाख रुपये बिल्डर पर उधार हो गया था। वहीं साइट पर काम करने वाले प्लाइवुड कारोबारी विवेक जैन का तुलसीराम पर 50 लाख 36 हजार रुपये उधार हो गया। तुलसीराम का कहना है कि बिल्डर विनय जैन ने विवेक जैन के साथ एवीजे हाइट के कार्यालय पर मीटिंग कराई, जिसमें 50 लाख 36 हजार रुपये में बिल्डर ने विवेक जैन और उनकी पत्नी के नाम दो फ्लैट देने पर समझौता करवा दिया था। इसी के अुनसार तुलसीराम पर विवेक जैन का उधार खत्म हो गया। आरोप है कि बाद में विवेक जैन ने फिर से तुलसीराम को कॉल कर रुपये मांगने शुरू कर दिए। 26 मई को रास्ते में रोक कर आरोपियों ने पीड़ित के साथ मारपीट की। खाली स्टांप पेपर पर हस्ताक्षर करा लिए।

वही दूसरी तरफ पीड़ित ने मामले की शिकायत कासना कोतवाली पुलिस से की थी। लेकिन पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज नहीं की थी, जिसके बाद पीड़ित ने कोर्ट में याचिका दायर की। कासना कोतवाली पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया है और पुलिस मामले की जाच कर रही है।

loading...
शेयर करें