व्यापारी की गोली मारकर हत्या, परिजनों को पुलिस पर शक

घायल व्यापारी को अस्पताल ले जाया गया जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित किया।

मथुरा: उत्तर प्रदेश में आगरा के छाता कोतवाली क्षेत्र में आगरा-दिल्ली राजमार्ग पर एक व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उधर परिजनों का आरोप है कि व्यापारी की मौत पुलिस की गोली से हुई है।

एसपी देहात शचन्द्र ने परिजनों को भरोसा दिलाया कि इस मामले में जो भी दोषी हैं उन्हे बख्शा नही जाएगा। उन्होंने कहा कि मूल रूप से यह घटना बदमाशों द्वारा की गई प्रतीत होती है। अगर उन्होंने यह घटना की है तो उन्हें बख्शा नही जाएगा और यदि पुलिसकर्मी दोषी पाए जाते है तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

इस संबंध में मृत व्यापारी नाजिम, निवासी जमालगढ़ पुन्हाना (हरियाणा) के परिजनों ने समाचार मिलने तक कोई रिपोर्ट दर्ज नही कराई थी। उन्होने अन्य लोगों के साथ थाने में जाकर पुलिस पर व्यापारी को मारने का आरोप लगाया है।

उधर क्षेत्राधिकारी छाता जगदीश कालीरमन ने इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई है, जिसमें कहा गया था कि मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने शुक्रवार आधी रात के बाद कार सवार व्यापारी को गोली मार दी जब वे क्षेत्र में ड्यूटी पर थे।

पुलिस ने बदमाशों का पीछा भी किया लेकिन वे अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले। घायल व्यापारी को अस्पताल ले जाया गया जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित किया।

पुलिस ने मृत व्यापारी के साथ चल रहे व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है। मृत व्यवसाई के भाई खादिम के अनुसार उसके घर में घी और पनीर का पैतृक व्यापार होता है तथा वर्तमान में उसका भाई पनीर लेकर आगरा की ओर जा रहा था।

यह भी पढ़ें- यूपी: बागपत के मुबारिकपुर में हलवाई की गोली मारकर हत्या

Related Articles

Back to top button