SDM की दबंगई से कारोबारी नाराज, कोतवाली बना युद्ध का मैदान, कई पुलिसकर्मी घायल

आजमगढ़: यूपी के आजमगढ़ में कोतवाली परिसर गुरिल्ला युद्ध का मैदान बन गया। दबंगई कर जनता पर धौंस जमाना एसडीएम (SDM) सदर गौरव कुमार को भारी पड़ गया। मंगलवार को एसडीएम सदर गौरव कुमार पुलिस टीम के साथ दुकान पर कारोना गाइडलाइन के पालन की जांच करने पहुंचे। जांच करते समय एसडीएम (SDM) साहब ने एक कारोबारी को सड़क पर घसीटकर मारना पीटना शुरू कर दिया। इस घटना की खबर लगते ही हजारों की संख्या में आक्रोशित करोबारी ने शहर कोतवाली को घेर लिया। पुलिस इन्हे खदेड़ने में जुटी थी और दूसरी तरफ अराजकतत्व कोतवाली और पुलिस टीम हमला कर रहे थे। इसमें कई पुलिसकर्मी घायल होग गए।

पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, एसडीएम सदर गौरव कुमार मंगलवार पुलिस बल के साथ दुकान पर कारोना गाइडलाइन के पालन की जांच करने पहुंचे। वहां पर एसडीएम ने एक कारोबारी को पकड़ कर पीटना शुरू कर दिया। इससे नाराज कारोबारी आक्रोशित हो उठे और हजारों की संख्या में पहुंच कर कोतवाली का घेराव किया और एसडीएम के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। पुलिस इन्हे खदेड़ने में जुटी थी और दूसरी तरफ अराजकतत्व कोतवाली और पुलिस टीम हमला कर रहे थे। इसमें कई पुलिसकर्मी घायल होग गए। पुलिस अधीक्षक और जिलाधिकारी ने मीडिया को बताया है कि व्यापारियों से चल रहा गतिरोध खत्म हो चुका है, अराजक तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें : Acharya Swami Vivekananda: कुछ राशियों के आर्थिक हालात में होंगे सुधार, बस रखना होगा इन बातों का ध्यान

कारोबारियों ने एसडीएम पर लगाया ये आरोप

इस घटना के संबंध में कारोबारियों ने एसडीएम पर आरोप लगाते हुए बताया है कि सराफा कारोबारी आशीष गोयल अपनी दुकान पर अकेले बैठे हुए थेतभी एसडीएम सदर गौरव कुमार अपनी पुलिस टीम के साथ दुकान पर पहुंच कर मास्क के साथ बाकि बारे में जानकारी ली। बस बातचीत के समय ही एसडीएम क्रोधित हो गए और कारोबारी को दुकान से खींचकर सड़क पर मारने पीटने लगे। कारोबारी को पिटता देख आस पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे तो पुलिस और एसडीएम ने उनके साथ भी अभद्रता की।

ये भी पढ़ें : इंटेल ने बिल्ट-इन अर्टिफिशियल इंटेलिजेंस वाला डेटा processor किया मार्किट में पेश

 

Related Articles