बक्सर : तीन दिन से लापता दो युवकों का मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

बिहार में बक्सर जिले के बगेनगोला थाना क्षेत्र से पुलिस ने शनिवार को कई दिनों से लापता दो युवकों के शव बरामद किया है। पुलिस सूत्रों ने यह बताया कि एकरासी गांव के लोग शनिवार की शाम बधार में घूम रहे थे।

बक्सर : बिहार में बक्सर जिले के बगेनगोला थाना क्षेत्र से पुलिस ने शनिवार को कई दिनों से लापता दो युवकों के शव बरामद किया है। पुलिस सूत्रों ने यह बताया कि एकरासी गांव के लोग शनिवार की शाम बधार में घूम रहे थे। इसी बीच गांव के लोगों ने देखा कि खेत मे दो युवकों का शव पड़ा हुआ है। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मृतकों की पहचान एकरासी गांव निवासी रामेश्वर मुशहर (25) और पंचू मुशहर (22) के रूप में की गयी है। दोनों युवक मछली पकड़ने के लिए तीन दिन पहले आहार में गये थे जिसके बाद से लापता हो गये थे।

ये भी पढ़े : बिहार चुनाव में भाजपा ने कोरोना का किया राजनीतिकरण : कांग्रेस

सूत्रों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिये बक्सर सदर अस्पताल भेज दिया है। इस बीच डुमरांव के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के.के सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही युवकों की मौत के कारण का पता चल सकेगा। मृतक युवकों के शरीर पर किसी तरह के निशान नहीं मिले हैं। मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles