बिहार में OSD ने लगाई फांसी, इससे पहले डीएम ने की थी खुदकुशी

0

बक्सर। बिहार से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां बक्सर जिला में डीएम के विशेष कार्य पदाधिकारी (ओएसडी) तौकीर अकरम ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। जिसके बाद पूरी इलाके में सनसनी फैल गई है। रविवार की सुबह आवास पर फंदे से लटकता उनका शव मिला।

बिहार

डीएम अरविंद कुमार वर्मा चौसा के लिए निकले थे

मिली जानकारी के अनुसार सुबह में डीएम अरविंद कुमार वर्मा का चौसा में स्वच्छता अभियान को लेकर कार्यक्रम था। सभी अधिकारियों को ओएसडी तौकीर अकरम ने सुबह आने को कहा था। इसके बाद क्या हुआ किसी को कुछ नहीं पता। वहीं, डीएम अरविंद कुमार वर्मा चौसा के लिए निकले थे। इसी बीच उन्हें सूचना मिली कि ओएसडी तौकीर अकरम की मौत हो गई है। उधर सूचना मिलते ही डीएम चौसा का कार्यक्रम छोड़ कर वापस बक्सर लौट आये।

वे घर में अपनी पत्‍नी के साथ रहते थे

तौकीर अकरम मूल रूप से मध्य प्रदेश के जबलपुर के रहने वाले थे और बक्सर जिले में वे मई 2015 से कार्यरत थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। बताया जाता है कि तौकीर अकरम देर रात अपने बेड रूम में गए। उसके बाद उन्‍होंने पंखे से लटककर जान दे दी। वे घर में अपनी पत्‍नी के साथ रहते थे। घटना के संबंध में परिजन कुछ भी नहीं बता पा रहे हैं।

इससे पहले एक डीएम ने की थी खुदकुशी

बिहार के बक्सर में तीन महीने के दौरान दूसरी बार जिले के एक वरीय अधिकारी ने आत्महत्या कर ली। तौकीर बक्सर के पूर्व डीएम मुकेश कुमार जिन्होंने कुछ दिन पहले ही दिल्ली में खुदकुशी थी के भी ओएसडी रह चुके थे।

loading...
शेयर करें