कटघरे में यूपी की कानून व्यवस्था, बदमाशों ने महिला को बंधक बनाकर की लूटपाट

0

गोरखपुर। एक तरफ यूपी सरकार जहां कानून व्यवस्था को लेकर अपनी पीठ थपथपा रही है तो, वहीं दूसरी तरफ यूपी में आए दिन हो रही घटनाओं को देख लोग अब यूपी सरकार के कानून व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं। जी हां सीएम आदित्यनाथ के अपने घर कहे जाने वाले गोरखपुर के शाहपुर  पटेल नगर में मंगलवार की शाम घर में अकेली महिला को बंधक बनाकर बदमाशों ने लूटपाट की। वहीँ महिला द्वारा शोर मचाना पर जान से मारने की धमकी देते हुए उसकी पिटाई कर दी। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला।

अकेली महिला को बंधक बनाकर

अकेली महिला को बंधक बनाकर बदमाशों ने की लूटपाट

रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार सरदार पटेल नगर निवासी रंजित इलेक्ट्रानिक की दुकान चलाते हैं। मंगलवार को जब उनकी पत्नी बाहर के गेट का दरवाजा बंद कर आंगन में बर्तन धुल रही थीं। तभी सीढ़ी के रस्ते से लगभग सात से आठ बदमाश घर में घुस गये। जिसके बाद महिला ने जब शोर किया तो उनकी पिटाई करने के साथ ही कमरे की तलाशी लेकर लूटपाट शुरू कर दिया। मौका पाकर रानी ने दस महीने के बच्चे संग खुद को एक कमरे में बंद करने के साथ ही पति के रंजीत के पास फोन किया लेकिन उन्होंने रिसीव नहीं किया।

बदमाशो को जैसे ही इस बात कि भनक लगी जान से मारने की धमकी देने के साथ ही दरवाजा खुलवाने लगे। तभी रंजीत का फोन आ गया। तब रानी ने उन्हें घटना की जानकारी देने के फ़ौरन बाद पति ने 100 नंबर पर कॉल कर घटना की जानकारी देते हुए, आनन-फानन में घर पहुंचे तब तक बदमाश वहां से रफू चक्कर हो गये थे। जिसके बाद पड़ोसियों के साथ मिलकर रंजीत ने थाना प्रभारी को घटना की सूचना दी लेकिन उन्होंने इसे बड़ी घटना को टालते हुए 22 घंटे बाद बुधवार की शाम घटनास्थल का मुआयना करने गये। वहीं थाना प्रभारी ने रंजीत को दिलासा दिलाते हुए मामले की जांच करने की अनुमति दे दी है।

loading...
शेयर करें